2024 BMW XM Label Review: धांसू फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, जानें Review

2024 BMW XM Label First Drive Review: BMW ने भारत में अपना XM Label को लॉन्च कर दिया है। इस गाड़ी को कंपनी ने कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च की है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 18 Sep 2024 6:00 AM GMT
2024 BMW XM Label Review: धांसू फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, जानें Review
X

BMW XM Label Price: BMW ने भारत में अपना XM Label को लॉन्च कर दिया है। इस गाड़ी को कंपनी ने कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च की है। ये गाड़ी महज 3.8 सेकंड में 0 से 100kph की रफ़्तार के साथ चलती है। इस गाड़ी के इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से आता है। इस गाड़ी को स्पेशल पेंटवर्क बीएमडब्ल्यू फ्रोजन कार्बन ब्लैक मेटैलिक में लॉन्च किया गया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं BMW XM Label के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

BMW XM Label के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (BMW XM Label Features, Price And Review):

BMW XM Label के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (BMW XM Label Features, Price And Review) की बात करें तो ये गाड़ी कई तरह के तगड़े फीचर्स के साथ आती है। ये गाड़ी BMW के M डिवीजन के जरिए बनाई गई सबसे पावरफुल कार में से एक है। ग्लोबल लेवल पर इस गाड़ी की केवल 500 यूनिट्स ही बनाई गई है। वहीं, इस गाड़ी की सिर्फ एक यूनिट ही बेची जाएगी, जो भारत में CBU के रूप में उपलब्ध हो सकती है। BMW XM लेबल स्पेशल पेंटवर्क बीएमडब्ल्यू फ्रोजन कार्बन ब्लैक मेटैलिक में लॉन्च किया है। इस गाड़ी में फियोना रेड/ब्लैक में बीएमडब्ल्यू इंडिविजुअल लेदर मेरिनो अपहोल्स्ट्री भी दी गई है।


इस गाड़ी को पिछले साल XM लेबल रेड के नाम से ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया गया है। अब इस गाड़ी को भारत में XM लेबल के नाम से लॉन्च किया गया है। इस गाड़ी में 4.4-लीटर ट्विन-टर्बो V8 हाइब्रिड इंजन मिलता है, जो 748hp और 1,000Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस गाड़ी का इलेक्ट्रिक मोटर 197 bhp और 279 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे और तगड़े हैं। BMW XM Label की कीमत भारतीय बाजार में 3.15 करोड़ रुपए है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story