Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan का तलाक हो चुका है, वजह बनी ऐश्वर्या सामने आया वीडियो देखें

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce News: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का तलाक हुआ कंफर्म सामने आया वीडियो

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 Oct 2024 6:45 AM GMT
Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Divorce Confirm Video
X

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Divorce Confirm Video

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce News: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच सबकुछ सहीं नहीं चल रहा है। तो वहीं सोशल मीडिया पर ऐसी लगातार खबरें वायरल हो रही हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिषेक बच्चन धोखा दे रहे हैं। जिसकी वजह से दोनों के बीच दूरियाँ बढ़ती जा रही हैं। तो वही इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये कंफर्म किया जा रहा है कि Aishwarya Rai Bachhcan और Abhishek Bachchan का तलाक हो चुका है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का हुआ तलाक (Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Divorce Confirm Video)-

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन जिन्होंने 2007 में एक-दूसरे का हाथ जब थामा होगा। तब उन्होंने ये भी नहीं सोचा होगा कि एक दिन ऐसा भी आएगा, जब उनके रिश्तें में दरार की खबरें सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ सुर्खियों का हिस्सा बनेंगी। इन खबरों का सिलसिला तबसे शुरू हुआ है, जब से Aishwarya Rai Bachchan मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में बच्चन परिवार से अलग बेटी Aaradhya Bachchan के साथ पहुँची हैं।

इसके साथ ही कुछ समय से सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि Abhishek Bachchan अपनी खूबसूरती पत्नी एश्वर्या राय बच्चन को धोखा दे रहे हैं और वो दसवीं फेम एक्ट्रेस निमृत कौर को डेट कर रहे हैं। तो वहीं इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का तलाक हो चुका है। ये दोनों एक-साथ बस इसलिए रहते हैं क्योंकि ये दोनों एक ऐसी फैमिली से आते हैं जहाँ पर रिश्तों को ज्यादा महत्व दिया जाता है। जैसा कि सभी को पता है कि बच्चन परिवार में आजतक एक भी तलाक नहीं हुआ है।

जबकि Amitabh Bachchan का नाम शादी के बाद Rekha के साथ जुड़ चुका है। रेखा ने कई बार अपने और अमिताभ के रिश्ते के बारे में इंटरव्यूज में भी बात की है। लेकिन इन सबके बावजूद भी अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी शुदा जिंदगी को ज्यादा महत्व दिया।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की तलाक की वजह है (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce Reason)-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की वजह बताई जा रही है। Aishwarya Rai का मांगलिक होना, जैसा कि सभी को पता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन मांगलिक थी। जिसकी वजह से शादी से पहले पंडितों के कहने पर ऐश्वर्या राय की शादी एक पेड़ से कराई गई थी। बता दे कि इस इंटरव्यू में बात कर रही महिला मांगलिक लोगों के रिश्तों के बारे में बात कर रही हैं। जिसमें वो ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर खुलासा करती है कि उनका तलाक हो चुका है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।


लेकिन Aishwarya Rai Bachchan और Abhishek Bachchan ने हमेशा अपनी तलाक की खबरों को अफवाह ही बताया है। और हालहि मे अंबानी फैमिली द्वारा आयोजित दीवाली के फंक्शन में दोनों साथ में नजर आए हैं। जिसका वीडियो Jio Cinema द्वारा शेयर किया गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story