Namrata Malla Video: भोजपुरी हसीना का हॉट वीडियो है बवाल, धड़ल्ले से हो रहा शेयर

Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला का नया हॉट वीडियो वायरल हो गया है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Oct 2024 11:29 AM GMT
Namrata Malla Video
X

Namrata Malla Video

Namrata Malla Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक हॉट अदाकाराएं हैं, जो अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं। वहीं यदि बात करें अभिनेत्री नम्रता मल्ला की तो उनकी बात ही अलग है। जी हां! क्योंकि नम्रता मल्ला हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं, उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं का जादू दर्शकों के बीच कुछ इस कदर चलाया है कि उन्हें देख अच्छे अच्छों का दिल बेकरार हो उठता है। वहीं अब फिर नम्रता मल्ला का नया हॉट वीडियो वायरल हो गया है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

भोजपुरी की हॉट दिवा (Bhojpuri Hot Actress Namrata Malla Video)

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेसेज (Bhojpuri Hot Actress) में टॉप पर अगर किसी की गिनती होती है तो वह हैं नम्रता मल्ला। नम्रता मल्ला की हॉटनेस के आगे तो बॉलीवुड की कई हसीनाएं भी फेल हैं। वे सिर्फ हॉट ही नहीं हैं, बल्कि वे एक बेहतरीन डांसर भी हैं, अपने डांस से वह अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देती हैं। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भर भरकर अपनी हॉटनेस दिखाती हैं, जो भी उन्हें देखता है बस एक टक देखता ही रह जाता है।

नम्रता ने का एक हॉट वीडियो (Namrata Malla Hot Video) सामने आया है, जो इंटरनेट पर बड़े ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में नम्रता मल्ला ने हॉट ड्रेस (Namrata Malla Hot Dress) पहना हुआ है, ऊपर से उन्होंने इतना सेक्सी डांस किया है, जो उनके फैंस के होश उड़ा रहा है। नम्रता मल्ला का कातिलाना अंदाज देख उनके फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं। वे धड़ल्ले से कमेंट कर नम्रता मल्ला के हॉटनेस के साथ ही डांस की तारीफ कर रहें हैं। नम्रता मल्ला ने ब्लैक कलर का सेक्सी का ड्रेस (Namrata Malla Photo) पहना हुआ है और उसमें कातिलाना फिगर देखते बन रहा है। नम्रता मल्ला के फैंस कमेंट बॉस में टूट पड़े हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story