Mahira Sharma Video: माहिरा शर्मा गिरी धड़ाम, संभाल नहीं पाईं हैवी आउटफिट, हो गईं ट्रोल

Mahira Sharma Latest Video: माहिरा शर्मा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने हैवी आउटफिट की वजह से नीचे धड़ाम से गिरते नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Oct 2024 11:05 AM GMT
Mahira Sharma Latest Video
X

Mahira Sharma Latest Video (Photo- Social Media)

Mahira Sharma Viral Video: बॉलीवुड जगत की जानी मानी अदाकारा और मॉडल माहिरा शर्मा (Mahira Sharma Hot) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, माहिरा शर्मा अपने काम के साथ ही अपनी खूबसूरती की वजह से भी खूब लाइमलाइट बटोरती हैं, लेकिन इस बार वे किसी अन्य वजह से लाइमलाइट में आ चुकीं हैं, जी हां! उनका एक लेटेस्ट वीडियो (Mahira Sharma Latest Video) सामने आया है, जिसकी वजह से वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं, आइए बताते हैं कि माहिरा शर्मा को ट्रोल किस वजह से किया जा रहा है।

माहिरा शर्मा स्टेज पर गिरी धड़ाम (Mahira Sharma Latest Video)

टीवी के साथ ही बॉलीवुड की दुनिया में भी अपनी खास पहचान बना चुकीं माहिरा शर्मा (Bigg Boss 13 Fame Mahira Sharma) की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है, दरअसल एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने हैवी आउटफिट की वजह से नीचे धड़ाम से गिरते नजर आ रहीं हैं। जी हां! माहिरा शर्मा ने इतनी हैवी ड्रेस कैरी की हुई है कि वे खुद को संभाल नहीं पाईं और स्टेज पर चढ़ने के दौरान वह नीचे गिर जाती हैं।

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma Spotted) का ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है और यूजर्स जमकर रिएक्ट भी कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि माहिरा शर्मा ऑफ व्हाइट कलर का बेहद हैवी गाउन पहने हुए हैं, वहीं जब वे स्टेज पर चढ़ने के लिए सीढ़ियां चढ़ती हैं तो अपने गाउन की वजह से वह स्टेज पर ही गिर जाती हैं। माहिरा शर्मा का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है।

यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन (Mahira Sharma Video Viral)

माहिरा शर्मा के इस वीडियो को देख यूजर्स उन्हें ही ट्रोल करने में जुट गए हैं। एक यूजर ने लिखा, "खुद को ज्यादा समझती थी, इसलिए ऐसा हुआ।" दूसरे ने लिखा, "ऐसे कपड़े ही क्यों पहनना, जब चलने में दिक्कत होती है तो।" तीसरे ने लिखा, "पहना ही क्यों जब संभाला नहीं जाता।" चौथे ने लिखा, "ओवरएक्टिंग का रिजल्ट।" एक अन्य ने लिखा, "जब हील्स पहन के चल नहीं पा रही तो पहनी क्यों।" इसी तरह यूजर्स माहिरा शर्मा को ही ट्रोल कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story