Ambani Family Diwali Video: अंबानी फैमिली ने नई बहू की पहली दिवाली को बनाया खास, ऐसे किया सेलिब्रेट

Mukesh Ambani Family Diwali Video: मुकेश अंबानी के परिवार में नई बहू यानि राधिका मर्चेंट की पहली दिवाली है, जिसे खास बनाने के लिए अंबानी परिवार ने किया ऐसा आयोजन

Shikha Tiwari
Published on: 22 Oct 2024 8:24 AM GMT
Ambani Family Diwali Celebration 2024
X

Ambani Family Diwali Celebration 2024 Video

Mukesh Ambani Family Diwali 2024 Video: मुकेश अंबानी के परिवार में इस साल हर एक त्यौहार काफी खास होने वाला है। जिसके पीछे की वजह है Mukesh Ambani के छोटे बेटे अनंत अंबानी और बहू राधिका मर्चेंट की शादी, जोकि जुलाई के महीने में हुई है। जिसके बाद से अंबानी परिवार अपनी नई बहू Radhika Merchant के हर एक त्यौहार को खास बनाने में किसी प्रकार का कसर नहीं छोड़ रहा है। कुछ समय पहले ही अंबानी परिवार में राधिका मर्चेंट की पहली गणपति पूजा काफी अच्छे से मनाई गई है। अब जाकर राधिका मर्चेंट का अंबानी परिवार में पहली दिवाली है।

अंबानी परिवार ने नई बहू राधिका मर्चेंट की दिवाली बनाई खास (Ambani Family Diwali Celebration 2024 Video)-

मुकेश अंबानी के परिवार में इस बार दीवाली का त्यौहार काफी खास होने वाला है. क्योंकि अंबानी परिवार की सबसे छोटी बहू राधिका मर्चेंट की अंबानी परिवार में यह पहली दिवाली होने वाली है। Anant Ambani और Radhika Merchant के शादी के बाद अंबानी परिवार ने उनकी पहली दीपावली को खास बनाने के लिए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया है। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दीवाली सेलिब्रेशन में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही साथ अंबानी परिवार (Ambani Family) के खास दोस्त भी शामिल हुए थे।

इस सेलिब्रेशन में सांस्कृति नृत्य और गाने के साथ ही साथ वहाँ मौजूद हर एक व्यक्ति ने भारतीय पोशाक और आभूषण पहने हुए थे। अभी सिर्फ अंबानी परिवार के दिवाली सेलिब्रेशन के कुछ वीडियोज ही सामने आए हैं। जिसमें इस वीडियो में जैसा कि आप देख सकते हैं कि ईशा अंबानी अपनी माँ नीता अंबानी को धन्यवाद करती हुई नजर रही हैं। Isha Ambani कहती हैं कि आज पूरी फैमिली एक साथ हैं तो उसकी वजह उनकी माँ यानि नीता अंबानी


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story