Naagin 7 Villain: नागिन 7 में विलेन की भूमिका में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

Naagin 7 Cast Update: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 7 में कौन-सी एक्ट्रेस निभाएगी विलेन की भूमिका जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Published on: 22 Oct 2024 1:06 PM GMT
Naagin Season 7 Villain Isha Malviya
X

Naagin 7 Villain Cast Update

Naagin 7 Cast Latest Update: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। जिसको लेकर हर रोज दर्शक किसी ना किसी प्रकार के अपडेट का इंतजार करते रहते हैं। लेकिन एकता कपूर ने अभी तक नागिन सीजन 7 के बारे में केवल इतना ही बताया है कि नागिन अपना बदला लेने जरूर आएगी, तो वहीं इन सबके बीच अब जाकर नागिन 7 में इस बार कौन-सी एक्ट्रेस विलेन की भूमिका निभाएगी उसपर अपडेट आया है।

नागिन सीजन 7 विलेन (Naagin Season 7 Villain )-

एकता कपूर के सुपर नैचुरल शो नागिन किसी वेब-सीरीज की तरह बन चुका है। जिसके अबतक 6 सीजन आ चुके हैं और हर एक सीजन को दर्शकों ने अपना प्यार दिया है। तो वहीं इसके अगले सीजन यानि नागिन सीजन 7 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। तो वहीं इसके साथ ही दर्शक ये भी जानना चाहते हैं कि नागिन के अगले सीजन में यानि नागिन 7 में कौन-सी एक्ट्रेस नागिन के किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही साथ दर्शकों को इसका भी इंतजार रहता है कि इस बार नागिन सीजन 7 में कौन-सी एक्ट्रेस विलेन की भूमिका में नजर आएगी।

रिपोर्ट्स कि मानें तो नागिन सीजन 7 में विलेन की भूमिका ने ईशा मालविया नजर आ सकती हैं। जो कि नागिन के लीड रोल में नजर आ रही एक्ट्रेस के अपोजिट कैरेक्टर प्ले करेंगी। जैसा कि नागिन के हर एक सीजन में देखा गया है। जहाँ एक अच्छी नागिन होती है तो वहीं दूसरी तरफ उसके अपोजिट एक बुरी नागिन होती है। जैसा कि नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश के खिलाफ महक चहल ने निभाया था।


अभी ये कंफर्म नहीं किया गया है। ये केवल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के अनुसार आधार पर बताया जा रहा है। क्योंकि अभी एकता कपूर ने Naagin 7 की कास्ट को लेकर किसी प्रकार का कंफर्म अनॉउंसमेंट नहीं किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story