Singham Again Salman Khan: अफवाहों को झूठ साबित करते हुए सलमान खान ने शुरू की सिंघम 3 की शूटिंग

Singham Again Salman Khan Cameo: सिंघम अगेन में सलमान खान चुलबुल पांडे के रूप नजर आएंगे, आज से शुरू की भाईजान से फिल्म की शूटिंग

Shikha Tiwari
Published on: 22 Oct 2024 10:13 AM GMT
Salman Khan In Singham Again Movie
X

Salman Khan In Singham Again

Singham Again Salman Khan Update: कुछ समय पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में सलमान खान चुलबुल पांडे के रूप में नजर आएंगे। लेकिन कल ऐसी खबरे आने लगी कि सलमान खान Singham Again में नहीं नजर आएंगे। जैसा कि सभी को पता है कि Salman Khan को लगातार धमकियाँ मिल रही हैं। जिसकी वजह से सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। लेकिन अब जाकर Singham Again में सलमान खान के कैमियों को कंफर्म कर दिया गया है।

सिंघम अगेन में नजर आएंगे सलमान खान (Salman Khan In Singham Again)-

सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान इस साल रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा नहीं बनेगें। क्योंकि Singham Again की रिलीज डेट पास आ चुकी है। और फिल्म सेंसर बोर्ड के पास भी पहुँच चुकी है। जैसी कि सभी को पता है कि सिंघम अगेन अगले हफ्ते दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी। और अभी तक फिल्म में Salman Khan ने कैमियों की शूटिंग नहीं की थी।

लेकिन अब इन सब अफवाहों पर सलमान खान ने ब्रेक लगा दिया है। बता दे कि धमकियाँ मिलने के बावजूद भी सलमान खान ने अपने जो-जो कमिटमेंट दिए हैं। उनको पूरा कर रहे हैं। और उन्हीं में से उनकी एक कमिटमेंट थी रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म Singham Again में चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आना और अपने इस कमिटमेंट को पूरा करने के लिए आज Salman Khan ने Singham Again की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है। सिंघम अगेन में सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार में ज्यादा देर तो नहीं नजर आएंगे। लेकिन सलमान खान की कुछ देर की झलक ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना सकती है। सलमान खान सिंघम अगेन में फिल्म के अंत में नजर आएँगे। जहाँ पर सिंघम और चुलबुल पांडे की मुलाकात होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story