War 2 Update: वॉर 2 होने वाला है और भी खास कबीर और पठान की जोड़ी मचाएगी धमाल

War 2 Shahrukh Khan: ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 में सिर्फ जूनियर एनटीआर ही नहीं अपितु शाहरूख खान भी आएंगे नजर

Shikha Tiwari
Published on: 22 Oct 2024 9:39 AM GMT
War 2 Update: वॉर 2 होने वाला है और भी खास कबीर और पठान की जोड़ी मचाएगी धमाल
X

War 2 Shahrukh Khan: शाहरूख खान बहुप्रतीक्षित वॉर 2 में पठान के रूप में एक्शन में वापस आएंगे। यशराज फिल्म्स प्रशंसकों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव देने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में Hrithik Roshan और Junior NTR भी हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है। War 2 को लेकर ताजा अपडेट आई हैं। खासकर इस बात के संकेत हैं। इससे टाइगर और पठान के बीच जैसा रोमांचक क्रॉसओवर देखने को मिल सकता है।

वॉर 2 में ऋतिक रोशन और शाहरूख खान एक साथ आएंगे नजर (Hrithik Roshan And Shahrukh Khan In War 2 Movie)-

वॉर 2 को लेकर उत्साह बढ़ाने वाली खबर इस समय आई है। बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Pathaan और War 2 के पोस्ट-क्रेडिट सीन में एंट्री करेगा। जैसा कि सभी को पता है कि वॉर 2 की अधिकांश शूटिंग हो चुकी है। इसलिए अब वॉर 2 में शाहरूख खान के कैमियो की शूटिंग की जानी अपने आप में एक बड़ी बात होने वाली है। जैसा कि आपने देखा था कि कैसे पठान में शाहरूख खान और सलमान खान साथ में नजर आएंगे।

लेकिन War 2 में शाहरूख खान का रोल कुछ इस तरह होगा। जैसे टाइगर 3 के पोस्ट-क्रेडिट सीन में अप्रत्याशित कैमियो किया। हालाँकि सूत्रों का कहना है कि मुख्य प्रथमिकता पहले मुख्य कलाकारों के साथ दृश्यों की शूटिंग इस साल के अंत में होने की संभावना है।

वॉर 2 में शाहरूख खान के कैमियों की शूटिंग कब होगी (War 2 Shahrukh Khan Cameo Shooting Date)-

वॉर 2 में शाहरूख खान के कैमियों की शूटिंग 2025 के पहली छमाही में किया जा सकता है। वॉर 2 केवल एक सीक्वल ही नहीं है। बल्कि इस साल की सबसे बढ़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। रिपोर्ट्स कि मानें तो यशराज फिल्म वॉर 2 के लिए अगले साल की स्वतंत्रा दिवस से एक दिन पहले की तारीख फिक्स करना चाहता है। जिसका अर्थ हुआ कि वॉर 2 अगले साल 14 अगस्त 2025 तक सिनेमाघरों में धूम मचाती हुई नजर आ सकती है।

War 2 Cast (वार 2 कास्ट)-

वॉर 2 (Cast Of War 2) में ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर, कियारा आडवानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अभी फिल्म की शूटिंग के साथ ही साथ फिल्म की कास्ट सेलेक्ट की जा रही है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story