Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: करवा चौथ पर ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगा धमाका, अभीरा-अरमान में होंगी लड़ाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: करवा चौथ पर कुछ ऐसा होगा जिसकी वजह से अरमान और अभीरा के बीच लड़ाई हो जाएगी।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Oct 2024 10:20 AM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: स्टार प्लस के चर्चित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मेकर्स धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं। शो बेहद ही इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है और अब मेकर्स उसे और अधिक दिलचस्प बना रहें हैं, क्योंकि सुनने में आया है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में करवा चौथ पर धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है, जो दर्शकों के होश उड़ा देगा। जी हां! करवा चौथ पर पता चलेगा कि अभीरा प्रेग्नेंट हैं, जिसके बाद कुछ ऐसा होगा जिसकी वजह से अरमान और अभीरा के बीच लड़ाई हो जाएगी।

अभीरा-अरमान के बीच होगी लड़ाई

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अब करवा चौथ का जश्न मनाया जायेगा, अभीरा भी अरमान के लिए व्रत रखेगी, वहीं अरमान भी कहेगा कि वह भी अभीरा के लिए व्रत रहेगा। लेकिन जैसा कि आज कल अरमान और अभीरा के बीच खूब लड़ाई हो रही है तो करवा चौथ के दिन भी दोनों के बीच लड़ाई होगी। दरअसल व्रत की वजह से अभीरा को चक्कर आ जायेगा, जिसके कारण वह बेहोश हो जाएगी। अभीरा के बेहोश होने के बाद अरमान की पता चल जाएगा कि अभीरा प्रेग्नेंट हैं, उसने अब तक यह बात छुपाए रखी, जिसकी वजह से अरमान नाराज हो जाएगा। इतना ही नहीं अरमान को यह भी पता चल जाएगा कि अभीरा की प्रेग्नेंसी में उसकी जान भी जाने का डर है, इस वजह से अरमान अभीरा को बच्चा गिराने के लिए कहेगा, लेकिन अभीरा उसकी बात नहीं सुनेगी, बस इसी कारण अभीरा और अरमान के बीच अनबन हो जाएगी।

विद्या को होगा अपनी गलती का अहसास

करवा चौथ के दिन जब घरवालों को पता चलेगा कि अभीरा प्रेग्नेंट है तो वे सब खुशी से झूम उठेंगे। वहीं विद्या का दिल भी यह खबर सुन पिघल जाएगा, वह अभीरा से हाथ जोड़कर माफी मांगेगी कि उससे गलती हो गई। विद्या अभीरा से माफी मांगेंगी, वहीं विद्या और अभीरा के बीच दुश्मनी खत्म होता देख रूही को जलन होने लगेगी, और आने वाले समय में वह अभीरा के लिए कई मुसीबत खड़ी करने वाली है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story