Kolkata Rape- Murder Case: सीएम आवास पर डॉक्टरों से मिलेंगी ममता बनर्जी, हो सकता है बड़ा फैसला

Kolkata Rape- Murder Case: आज कोलकाता रेप- मर्डर कांड को लेकर हड़ताल पर बैठे डॉक्टरो से सीएम ममता बनर्जी मुलाक़ात करेंगी।

Sonali kesarwani
Published on: 16 Sep 2024 7:11 AM GMT (Updated on: 16 Sep 2024 8:24 AM GMT)
Kolkata Rape- Murder Case: सीएम आवास पर डॉक्टरों से मिलेंगी ममता बनर्जी, हो सकता है बड़ा फैसला
X

Kolkata Rape- Murder Case: आज कोलकाता रेप- मर्डर केस को लेकर कई दिनों से हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों से सीएम ममता बनर्जी मुलाक़ात करेगी। सीएम ममता बनर्जी ने डॉक्टरों को सीएम आवास पर बुलाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह मुलाक़ात शाम पांच बजे होगी। डॉक्टरों का कहना है की वो मुलाकात से पहले हड़ताल पर बैठेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी ममता बनर्जी ने डॉक्टरों को मिलने बुलाया था लेकिन वो नहीं आये थे। फिलहाल सवाल ये भी उठ रहा है कि क्या इस बार डॉक्टर ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे?

बैठक की नहीं होगी लाइव स्ट्रीमिंग

आज डॉक्टरों से बातचीत करने के लिए ममता बनर्जी ने उन्हें सीएम आवास पर बुलाया है। ममता ने कहा कि प्रदर्शनकारी डॉक्टरों से बातचीत का यह आखिरी मौका है। सीएम की तरफ से ये भी साफ कर दिया गया है कि बैठक में जो भी बातचीत होगी, उसकी लाइव स्ट्रीमिंग नहीं होगी। मगर बैठक की वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी। आपको बता दे कि पिछले शनिवार को भी डॉक्टरों को बातचीत के लिए बुलाया था लेकिन बात एक बार फिर लाइव स्ट्रीमिंग पर आकर अटक गई।

पिछली बार की बैठक में नहीं पहुंचे थे डॉक्टर्स

सीएम ममता बनर्जी से इससे पहले भी डॉक्टरों से मिलने के लिए उन्हें अपने घर बुलाया था। पर घंटो इन्तजार करने के बाद भी डॉक्टर्स नहीं आये थे। शनिवार दोपहर को सीएम ममता बनर्जी खुद डॉक्टरों के प्रदर्शन स्थल पर पहुंची और कहा कि सरकार दोषी को सजा दिलाना चाहती है। इसके बाद उन्होंने डॉक्टरों को बातचीत का प्रस्ताव दिया। ममता ने उस दिन करीब 7 मिनट तक अपने मन की बात की और धरना खत्म करने को कहा। इसके बाद डॉक्टरों को अपने घर पर बातचीत के लिए बुलाया, डॉक्टर सीएम आवास गए भी, लेकिन लाइव स्ट्रीमिंग की बात पर मामला फंस गया था।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story