ट्विटर सेवा लॉन्च, टेलिकॉम और पोस्टल सर्विस की समस्या से मिलेगा निदान

By
Published on: 3 Aug 2016 7:14 PM IST
ट्विटर सेवा लॉन्च, टेलिकॉम और पोस्टल सर्विस की समस्या से मिलेगा निदान
X

नई दिल्ली: टेलिकॉम और पोस्टल सर्विस से जुड़ी समस्या होने पर अब माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शिकायत दर्ज कराई जा सकती है। 'ट्विटर सेवा' को लॉन्च करते हुए कम्युनिकेशन मिनिस्टर मनोज सिन्हा ने बताया कि यह सेवा पीएम मोदी के विजन ‘मिनिमम गर्वमेंट, मैक्सिमम गवर्नेंस के आधार पर शुरू की गई है। उन्होंने कहा कि हम आशा करते हैं कि सरकारी विभाग और टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर कस्टमर्स की मदद करने के लिए इस सेवा का उपयोग करेंगे।

मनोज सिन्हा ने बताया कि किसी भी टेलिकॉम ऑपरेटर और पोस्टल डिपार्टमेंट के खिलाफ शिकायत मेरे ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करें, जल्द ही संपर्क किया जाएगा।

ट्विटर पर शिकायत निस्तारण के लिए उपस्थित रहेंगे अधिकारी

-मनोज सिन्हा ने बताया कि कॉमर्स, मिनिस्ट्री ऑफ फॉरेन अफेयर्स और रेलवे मिनिस्ट्री में ट्विटर इंडिया की ई-गवर्नेस डिलीवरी सर्विस पहले से इस्तेमाल की जा रही है।

-सिन्हा ने बताया कि ट्विटर सेवा पर अधिकारी शिकायत के निस्तारण के लिए उपस्थित रहेंगे।

-उन्हें इमिडिएट, मिड टर्म और लॉन्ग टर्म में वर्गीकृत करेंगे।

-विभाग शिकायतों पर तुरंत प्रतिक्रिया देगा और जिम्मेदार अधिकारी तक शिकायत भेजेगा।

-इसके साथ ही उसे ट्रैक भी करेगा।

Next Story

AI Assistant

Online

👋 Welcome!

I'm your AI assistant. Feel free to ask me anything!