Popular Kurti Brands: खूबसूरत कुर्तियों की खोज में हैं आप? इन 10 ब्रांड्स से करें शॉपिंग

Best Kurti Brands For Women: अगर आप खुद के लिए खूबसूरत कुर्तियों की खोज में हैं तो आज हम आपके लिए एक या दो नहीं बल्कि 10 टॉप कुर्ती ब्रांड्स की लिस्ट लेकर आए हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 22 Oct 2024 6:37 AM GMT
Popular Kurti Brands: खूबसूरत कुर्तियों की खोज में हैं आप? इन 10 ब्रांड्स से करें शॉपिंग
X

Popular Kurti Brands (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Top 10 Best Kurti Brands For Women: कई महिलाओं को कुर्तियां पहनना बहुत पसंद होता है। डेली लाइफ हो या स्पेशल इवेंट कुर्ती आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करती है। एक सिंपल सी कुर्ती आपके लुक को पूरी तरह से बदल सकती है। ये अलग-अलग फैब्रिक्स, डिजाइन्स और लेंथ में आती हैं। अगर आप खुद के लिए खूबसूरत कुर्तियों की खोज में हैं तो आज हम आपके लिए एक या दो नहीं बल्कि 10 टॉप कुर्ती ब्रांड्स की लिस्ट (Top 10 Kurti Brands List) लेकर आए हैं। इस लिस्ट के जरिए आप टॉप इंडियन कुर्ती ब्रांड्स (Top Indian Kurti Brands) के बारे में जान सकती हैं। तो चलिए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर।

महिलाओं के लिए भारत के 10 टॉप कुर्ती ब्रांड्स (Top Kurti Brands For Women List)

1- फैबइंडिया (Fabindia)

हमें यकीन है कि आपने इस भारतीय ब्रांड के बारे में तो जरूर सुना होगा। यह देश के सबसे पॉपुलर और बेस्ट-सेलिंग कुर्ती ब्रांड्स में से एक है। ये ब्रांड महिलाओं के लिए क्वालिटी प्रोडक्ट्स बनाता है। फैबइंडिया के कुर्ती के कलेक्शन (Fabindia Kurti Collection) खूबसूरत, हाई क्वालिटी और किफायती होते हैं। जिस वजह से इसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

2- बीबा (BIBA)

बीबा भी सबसे बेस्ट कुर्ती ब्रांड्स में से एक है, जिसके कलेक्शन को सालों से ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता आ रहा है। ये ब्रांड महिलाओं के लिए हाई क्वालिटी के साथ ब्राइट कलर्स और सुंदर डिजाइन वाली कुर्तियां पेश करता है। आप बीबा की वेबसाइट या फिर किसी अन्य ऑनलाइन शॉपिंग एप से इसकी कुर्तियां खरीद सकते हैं।

3- लिबास (Libas)

इसके अलावा आप लिबास के स्टोर पर भी बेहतर एथनिक और ट्रेडिशनल कुर्तियां खरीद सकते हैं। ये महिलाओं के लिए सर्वोत्तम कुर्ती ब्रांडों में से एक है। लिबास की किफायती और खूबसूरत कुर्तियों को पहनकर आप त्योहार के मौके पर अपने लुक में चार चांद लगा सकते हैं। आप लिबास की कुर्तियों को अमेजॉन, मिंत्रा, फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग एप से भी खरीद सकते हैं।

4- सोच (SOCH)

SOCH महिलाओं के लिए एक ग्रोइंग कुर्ती ब्रांड्स (Kurti Brands) और कुर्तियों की सबसे अच्छी ऑनलाइन साइट्स में से एक है। ये ब्रांड खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट्स के अलावा मॉर्डन और कन्टेम्पोरेरी स्टाइल के कपड़े भी बनाता है। इस ब्रांड की खासियत ये है कि ये बेहद अफोर्डेबल प्राइस में कुर्तियां बेचता है, जिससे ग्राहकों को खुद को स्टाइल करने में आसानी होती है।

5- डब्ल्यू फॉर वूमेन (W FOR WOMEN)

W FOR WOMEN भी महिलाओं के लिए एक पुराने और किफायती कुर्ती ब्रांड्स में से एक है। अगर आप अच्छी डिजाइन और आरामदायक कुर्ती खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो फिर डब्ल्यू एक बढ़िया विकल्प है। ऑफिस जाने वाली महिलाओं को भी देसी और क्लासी लुक की कुर्तियां यहां से मिल जाएंगी। खास बात ये है कि आप इस ब्रांड के साथ कम ही कीमत में खुद को स्टाइल कर सकती हैं।

6- इंडो एरा (Indo Era)

इस लिस्ट में Indo Era को जगह न देना नाइंसाफी होगी, क्योंकि ये ब्रांड महिलाओं के पसंदीदा ब्रांड्स में से एक बनकर उभरा है, जो अलग-अलग रेंज में खूबसूरत कुर्तियां और कुर्ता सेट पेश करता है। इंडो एरा की कुर्तियों के साथ आप हर फेस्टिवल पर खुद को और भी खूबसूरत दिखा सकते हैं।

7- औरेलिया (Aurelia)

पॉपुलर वूमेन कुर्ती ब्रांड्स में Aurelia भी एक प्रमुख नाम है। औरेलिया अपने कलेक्शन में कैजुअल वियर और पार्टी वियर से लेकर कंफर्टेबल सूती कुर्तियां पेश करता है। खास बात ये है कि ये ब्रांड काफी ज्यादा किफायती है। आप बस 1000 रुपये में खूबसूरत और स्टाइलिश कुर्तियां खरीद सकते हैं।

8- रंगमंच (Rangmanch)

रंगमंच खूबसूरत और ट्रेंडिंग एथनिक और ट्रेडिशनल कुर्तियां पेश करता है। इस ब्रांड ने वैरायटी, उपलब्धता और गुणवत्ता के कारण बाजार में अपना नाम कमाया है। रंगमंच भी एक किफायती कुर्ती ब्रांड है, जहां पर कुर्तियों की कीमत सिर्फ 649 रुपये से शुरू हो जाती है।

9- जयपुर कुर्ती (Jaipur Kurti)

इसके अलावा आप जयपुर कुर्ती से भी अपने लिए कुर्तियां खरीद सकते हैं। यह एक पॉपुलर एथनिक कपड़ों का ब्रांड है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इसकी स्थापना साल 2012 में हुई थी। ऐसे में आप सोच सकते हैं कि ये ब्रांड कितने कम समय में ही लोगों के बीच अपनी जगह बना चुका है। इस ब्रांड के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसके सभी उत्पाद विश्वसनीय और बेहद किफायती होते हैं।

10- संगरिया कुर्ती (Sangria)

Sangria ब्रांड भी इस लिस्ट में शामिल है, जो ग्राहकों के लिए हाई क्वालिटी वाली किफायती कुर्तियां बनाता है। इस ब्रांड के कलेक्शन में कैजुअल वियर से लेकर पार्टी वियर एथनिक और ट्रेडिशनल कुर्तियां मिल जाएंगी। इस ब्रांड के कपड़े आप मिंत्रा जैसे शॉपिंग एप से भी खरीद सकते हैं।

Shreya

Shreya

Next Story