BSF: ट्रेनिंग सेंटर से रहस्यमयी तरीके से गायब हो गईं दो लेडी कांस्टेबल, मचा हड़कंप, कहीं ये वही मामला तो नहीं

BSF: इस मामले में एसटीएफ ने केस दर्ज कर लिया है और पश्चिम बंगाल में दबिश देने का फैसला लिया है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 7 July 2024 9:03 AM GMT
BSF ( Social- Media- Photo)
X

BSF ( Social- Media- Photo)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के ग्वालियर जिले का है। करीब 30 दिन पहले बीएसएफ टेकनपुर से दो खूबसूरत महिला कांस्टेबल अचानक से ही गायब हो गई थीं। इससे पूरे विभाग में हड़कंप मच गया। ये दोनों गहरी दोस्त थीं। टेकनपुर ट्रेनिंग सेंटर से गायब होने के बाद इन दोनों को ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर भी साथ-साथ देखा गया। ऐसे में अब आशंका जताई जा रही है कि वे जहां भी गई हैं साथ-साथ हैं। इस कारण अब एसआईटी दोनों को तलाश करने के लिए पश्चिम बंगाल जाने वाली है।

आकांक्षा और शाहना खातून दोनों गायब

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद की रहने वाली शाहना खातून और मध्य प्रदेश के जबलपुर की आकांक्षा निखर दोनों एक साथ टेकनपुर ट्रेनिंग सेंटर से गायब हो गईं। दोनों की पोस्टिंग बीएसएफ टेकनपुर में हुई थी। इस मामले में आकांक्षा की मां उर्मिला निखर ने अपनी बेटी के गायब होने पर शाहाना खातुन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।


दोनों में थी गहरी दोस्ती

आकांक्षा और शाहाना खातुन दोनों में गहरी दोस्ती थी। दोनों एक साथ गायब हुई हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया हो और वे एक साथ रहने के लिए कहीं दूर चली गई हों। क्योंकि आजकल कई ऐसे मामले सुनने में आ रहे हैं। जिसमें लड़की को लड़की से प्यार हो गया होता है। हालही में मध्य प्रदेश के इंदौर में भी एक ऐसा ही मामला हुआ था। जिसमें एक 27 साल की लड़की को अपनी ही भाभी से प्यार हो गया था। हालांकि आकांक्षा और शाहाना के विषय में अभी किसी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है कि वे कहां और किस कारण से गायब हुई हैं। हालांकि ये तो तय है कि वे दोनों पूरी प्लानिंग से ही गायब हुई हैं।


यहां मिली आखिरी लोकेशन

फिलहाल पुलिस दोनों लेडी कांस्टेबल को लोकेशन के आधार पर तलाश रही है। दोनों की आखिरी लोकेशन पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के बहरामपुर में मिली थी। इस मामले में ये भी जानकारी सामने आई है कि दोनों ने टेकनपुर से गायब होने से पहले अपने मोबाइल से अपना डाटा भी डिलीट कर दिया था। ऐसे में बीएसफ की इंटेलिजेंस टीम भी उन्हें तलाशने में सक्रिय हो गई है। अब जल्द ही एसटीएफ की टीम भी पश्चिम बंगाल जाकर शाहाना के घर दबिश देने वाली है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story