×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Isha Ambani’s twins 1st birthday : एक साल के हुए ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चे, शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन में सजा सितारों का मेला

Isha Ambani’s twins 1st birthday : आज मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चे आदिया और कृष्णा का जन्मदिन है और इस खास मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया गया है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंच रहे हैं।

Isha Ambani’s twins 1st birthday : देश का सबसे चर्चित बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चे आदिया और कृष्णा का आज जन्मदिन है। 19 नवंबर 2022 को जन्मे यह बच्चे 1 साल के हो चुके हैं और इस खास मौके पर अंबानी फैमिली ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया है जिसमें सितारों की महफिल सजती हुई दिखाई देने वाली है। अंबानी फैमिली ने अपने दोनों लाडले बच्चों के इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है और एक शानदार फंक्शन का आयोजन रखा गया है।

आदिया और कृष्णा का जन्मदिन

आदिया और कृष्ण के जन्मदिन के लिए बड़े लेवल पर तैयारी की गई है और तस्वीरें सामने आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। पहले दोनों बच्चों को अपने नाना नानी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ देखा गया। इस दौरान मुकेश अंबानी ने पिंक चेक्स का शर्ट पहना हुआ था और नीता अंबानी को पिंक कलर की खूबसूरत चिकनकारी ड्रेस में देखा गया और दोनों ने अपनी गोद में बच्चों को उठाया हुआ था। आदिया जहां अपने नानू की गोद में क्यूट सी स्माइल दे रही थी तो वहीं नन्हें कृष्णा सभी को निहार रहे थे। इसके अलावा मुकेश अंबानी को अपनी बेटी ईशा का हाथ थामे हुए तस्वीरें क्लिक करवाते हुए देखा गया और उन्होंने पिक फ्लोरल ड्रेस पहनी थी जिसमें वह खूबसूरत लग रही थी। इस मौके पर करण जौहर और इंडस्ट्री के सारे सितारों के साथ नजर आने वाले ओरहान अवत्रामणि यानी ओरी को भी देखा गया।

पहुंचे ये सितारे

अंबानी परिवार के बच्चों की इस बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए कई सारे सितारे वेन्यू पर पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं। फेमस फिल्म मेकर करण जौहर के अलावा यहां पर इंडियन क्रिकेट टीम के चर्चित खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को अपने पूरे परिवार के साथ देखा गया। करण जौहर यहां अपने दोनों बच्चों को लेकर पहुंचे और पांड्या फैमिली के साथ भी उनके बच्चे मौजूद थे। करीना कपूर ने भी यहां पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई और वह स्काई ब्लू कलर की खूबसूरत सी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में पहुंची थी। अनंत अंबानी इस दौरान ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए।

पिंक और ब्लू डेकोरेशन

आदिया और कृष्णा की बर्थडे पार्टी को पूरी तरह से पिंक और ब्लू थीम पर सजाया गया है। यहां पर ब्लू और पिंक कलर के बैलून लगे हुए दिखाई दे रहे हैं और आदिया और कृष्णा के सपनों की दुनिया के नाम से एक गेट तैयार किया गया है और उसमें भी पिंक और ब्लू कलर से ही लिखा गया है। पार्टी में मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है और धीरे-धीरे यहां पर सितारों का मेला सजता नजर आएगा। बता दें कि ईशा अंबानी की आनंद पिरामल से साल 2018 में शादी हुई थी और शादी के 3 साल बाद 2022 में इन दोनों ने अपने घर पर दो जुड़वा बच्चों का स्वागत किया था।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।