T20 World Cup Semi Final में पहुंचने के लिए Women Team India को जीतने होंगे इतने मैच

Indian Team Semi Final Scenario Womens T20 World Cup: भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए सेमीफाइनल की राह आसान नहीं होने वाली।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Oct 2024 9:22 AM GMT
T20 World Cup Semi Final, indian women cricket team prediction, T20 World Cup 2024, Cricket, Sports, Indian Women Cricket Team
X

T20 World Cup Semi Final, indian women cricket team prediction, T20 World Cup 2024, Cricket, Sports, Indian Women Cricket Team

Indian Team Semi Final Scenario Womens T20 World Cup: भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए सेमीफाइनल की राह आसान नहीं होने वाली। सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए भारतीय महिला टीम को कड़ी मेहनत करनी होंगी। दरअसल वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है। टीम इंडिया को अपने पहले ही मैच में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में टीम इंडिया सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकती है।

Semi Final की राह टीम इंडिया के लिए मुश्किल

भारतीय क्रिकेट महिला टीम को पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि, न्यूजीलैंड महिला टीम ने दुबई में खेले गए मुकाबले में भारत को 58 रन से करारी शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड महिला टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाई। जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 19 ओवर में 102 रन ही बनाए। इस मैच में स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, कप्तान हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रॉड्रिग्स का बल्ला नहीं चला। वहीं अब टीम इंडिया को अपने बचे हुए सारे मैच जीतने होंगे।


ऐसे में अब भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने बचे हुए सारे ही मैच जीतने होंगे। टीम इंडिया का अगला मुकाबला पाकिस्तान, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया से है। भारत को अब ये तीनों ही मैच हार हाल में जीतने होंगे तभी टीम इंडिया सेमीफाइनल में अपनी जगह बना सकती है। इनमें से अगर एक भी मैच टीम इंडिया हारी तो फिर वो सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो जाएगी। बता दें कि, भारत का अगला मैच पाकिस्तान महिला टीम से होना है, जो रविवार को खेला जाना है। इस मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया को अपनी गेंदबाजी और फील्डिंग पर काफी ध्यान देना होगा। भारत को सेमीफाइनल में जाने के लिए सभी मैच जीतना होगा।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story