Amethi News: संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या में वांछित आरोपी का मिला शव, एक सप्ताह पूर्व प्रधान के भाई की हत्या में हुआ था नामजद

Amethi News: जिले के अमेठी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनाथपुर गांव निवासी मोनू पासी का शव शनिवार को गांव के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 6 July 2024 2:15 PM GMT
Amethi News
X

Amethi News

Amethi News: संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या में वांछित युवक का शव गांव के बाहर पड़ा मिला।आरोपी युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है।शव के बगल ही सल्फास की डिब्बी मिलने से इस वारदात में सस्पेंस और बढ़ गया है।अब बड़ा सवाल है कि आरोपी युवक की हत्या हुई है या उसने पुलिस के डर से आत्महत्या कर लिया है।फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम रिपोर्ट हेतु भेज दिया है।जिले के अमेठी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनाथपुर गांव निवासी मोनू पासी का शव शनिवार को गांव के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। स्थानीय लोगों की नजर शव पर पड़ी तो सब दंग रह गए।आनन फानन में घटना की सूचना परिजनों के साथ साथ पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलते ही अमेठी एस एच ओ एवं सी ओ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आनन फानन में शव को खेत से बाहर निकाला शव देखते ही पुलिस हैरान हो गई।पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर पीएम हेतु पीएम हाउस भेज दिया।

हत्या के एक सप्ताह बाद भी आरोपी तक नहीं पहुंची थी पुलिस

आपको बता दें कि मोनू अभी एक सप्ताह पहले हुए ग्राम प्रधान के भाई अजय सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी था। पिछले कई दिनों से कई थानों की फोर्स और एसओजी टीम उसकी तलाश कर रही थी। तमाम सवालों के बाद भी पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई थी। शनिवार को उसी आरोपी का शव उसके गांव के बाहर खेत में मिला।

एक सप्ताह पूर्व हुई हत्या में नामजद था युवक

विगत 28 जून को देर शाम घर जा रहे करेड़ गांव के प्रधान विजय सिंह के भाई अजय सिंह की बेनीपुर गांव के पास बीच सड़क पर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया गया था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अमेठी कोतवाली क्षेत्र के रामनाथपुर गांव के रहने वाले मोनू पासी पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। मोनू पासी को गिरफ्तार करने के लिए एसओजी समेत पुलिस की कई टीमें जुटी हुई थी।लेकिन पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच सकी थी।

हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

आरोपी युवक के शव के पास ही एक सल्फास की डिब्बी भी मिली है।जिसके चलते चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। आशंका जताई जा रही है कि मोनू ने पुलिस के डर से सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। वही कई लोगों का मानना है कि उसकी हत्या करने के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।पुलिस अधीक्षक अमेठी अनूप सिंह ने पूरे मामले में बताया कि विगत 28 जून को हुई हत्या के मामले में आरोपी युवक का शव मिला है।शव के पास से सल्फास की डिब्बी भी मिली है।शव को पीएम हेतु भेज कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story