Auraiya News: अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत, परिवार ने जमकर काटा हंगामा

Auraiya News: औरैया जिले में निजी अस्पताल में एक महिला की मौत हो जाने के बाद परिवार के लोगों के द्वारा जमकर हंगामा काटा गया।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Oct 2024 11:30 AM GMT
Auraiya News ( Pic- News Track)
X

Auraiya News ( Pic- News Track)

Auraiya News: औरैया में एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो जाने की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को हुई वैसे ही परिवार के लोगों में मातम छा गया। उन्होंने प्रशासन से डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

महिला को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया था भर्ती

औरैया जिले में निजी अस्पताल में एक महिला की मौत हो जाने के बाद परिवार के लोगों के द्वारा जमकर हंगामा काटा गया। मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को शांत करने का काम किया गया।बताते चलें कि मामला बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां कस्बे में बने एक निजी अस्पताल में 1 अक्टूबर को 40 साल की उर्मिला नाम की महिला को भर्ती कराया गया था। जहां पर महिला का लगातार इलाज चला फिर महिला की मौत हो गई। महिला की मौत हो जाने के मामले में परिवार के लोगों ने बताया कि सबसे पहले 19 सितंबर को महिला को बच्चेदानी में परेशानी को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।जहां 29 सितंबर को महिला की छुट्टी कर दी गई। फिर से महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया तो उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

परिवार के लोगों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

महिला की मौत हो जाने के बाद परिवार के लोगों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि महिला का अच्छी तरीके से इलाज नहीं किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। वही मामले की जानकारी क्षेत्राधिकारी भरत पासवान को हुई तो उन्होंने परिवार के लोगों से मुलाकात की। परिवार के लोगों को आश्वासन दिया कि आपकी हर संभव मदद की जाएगी। इस मामले में थाना अध्यक्ष का कहना है कि परिवार की तरफ से अगर प्रार्थना पत्र दिया जाता है तो मामले को गंभीरता से लिए जाएगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story