CM Yogi: सीएम योगी ने मिल्कीपुर को दी परियोजनाओं की सौगात, सपा पर जमकर साधा निशाना

CM Yogi: सीएम योगी आज अयोध्या के मिल्कीपुर के दौरे पर थे। जहां उन्होंने जनसंबोधन के अलावा विकास परियोजनाओं की सौगात भी दी।

Sonali kesarwani
Published on: 19 Sep 2024 9:49 AM GMT
cm yogi
X

सीएम योगी का मिल्कीपुर दौरा

CM Yogi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मिल्कीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए एक हजार करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात अयोध्या को दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने से करोड़ों राम भक्त प्रभु श्रीराम के दर्शन कर रहे हैं। आज भू- माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो इनके सरगना को तकलीफ हो रही है। सीएम योगी ने आज समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने अयोध्या को रामभक्तों के लहू से सींचने का काम किया है वो आज अयोध्या में जमीन घोटाले का आरोप लगा रहे हैं। अयोध्या में कोई जमीन घोटाला नहीं हुआ है बल्कि विकास परियोजनाओं के लिए ली गई जमीन के बदले 1700 करोड़ रुपये का मुआवजा लोगों को दिया गया है।

CM Yogi ने दी करोड़ो की सौगात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के मिल्कीपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने अयोध्या को एक हजार करोड़ से ज्यादा परियोजनाओं की सौगात देते हुए लोकार्पण व शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि यूपी में बने सुरखा और विकास के माहौल का ही परिणाम है कि आज प्रदेश में निवेश के लिए 40 लाख करोड़ रुपये के प्रस्ताव मिले हैं। अब प्रदेश में नौकरियों की कोई कमी नहीं है। डबल इंजन की सरकार ने साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस को दंगा फैलाने का अवसर मत दो। अयोध्या के दीपोत्सव से सपा के मुखिया और पाकिस्तान को तकलीफ होती है

अयोध्या दीपोत्सव से सपा और पाकिस्तान को तकलीफ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में हर साल होने वाले दीपोत्सव से रामभक्तों को खुशी होती है पर इससे सिर्फ दो लोगों को तकलीफ होती है एक सपा के मुखिया को दूसरे पाकिस्तान को। क्योंकि पाकिस्तान को पता है कि अयोध्या में जलने वाला एक-एक दिया मानवता के लिए कैंसर बन चुके पाकिस्तान को नेस्तनाबूत करने की सामर्थ्य भी रखता है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में हो रहे दीपोत्सव से सपा को इसलिए तकलीफ होती है क्योंकि ये अंधेरे में रहने के अभ्यस्त हैं क्योंकि अंधेरे में ही डकैती डालने का काम करते हैं।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story