Azamgarh News: महिला प्रधानाचार्य के साथ गैंगरेप के मामले में स्कूल सेक्रेटरी गिरफ्तार

Azamgarh News: महिला प्रधानाचार्य का आरोप लगाया है कि अभियुक्त द्वारा शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने के साथ ही अपने मित्रों के साथ गैंगरेप करने का घिनौना कृत्य किया गया है।

Shravan Kumar
Published on: 23 Oct 2024 1:13 PM GMT
Azamgarh News ( Pic- News Track)
X

Azamgarh News ( Pic- News Track)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के रानी की सराय थाना पुलिस ने महिला प्रधानाचार्य के साथ गैंगरेप मामले में आरोपी स्कूल के सेक्रेटरी को गिरफ्तार कर लिया। महिला प्रधानाचार्य का आरोप लगाया है कि अभियुक्त द्वारा शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने के साथ ही अपने मित्रों के साथ गैंगरेप करने का घिनौना कृत्य किया गया है।

स्थानीय थाने में 20 अक्टूबर को एक महिला द्वारा तहरीर देकर आरोप लगाया गया कि वह अहरौला के एक स्कूल में प्रधानाचार्य पद पर कार्यरत थी जहाँ स्कूल के सेक्रेटरी अतहर द्वारा शादी का झांसा देकर उसका शरीरिक शोषण किया जा रहा था तथा बाद में अतहर की पत्नी व अन्य द्वारा स्कूल में आकर उसको गाली गलौज देते हुए स्कूल से निकलवा दिया गया।

इसके बाद बीते 22 जुलाई की रात्रि 2 बजे पुन: अतहर के घर वाले उसके आवास पर आकर जान से मारने की योजना बनाने लगे, किसी तरह मैं वहाँ से भाग निकली, तभी रास्ते में अजहर के परिचित 4-5 लड़कों द्वारा मुझे पकड़ लिया गया, जहाँ अतहर व उसके एक अन्य साथी द्वारा उसके साथ गलत काम किया गया। इस मामले में पुलिस ने अजहर अल्वी पुत्र मो. कलाम, अतहर अल्वी पुत्र मो. कलाम, रूकसाना पत्नी अतहर अल्वी, इंसा पुत्री अतहर अल्वी समस्त निवासी ग्राम निजामपुर थाना अहरौला व 5 अन्य अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। बुधवार को थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह अभियुक्त अतहर अल्वी को रोवा मोड़ से समय करीब 11.50 बजे गिरफ्तार कर लिया गया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story