Balrampur News: श्याम प्यारी मेमोरियम हॉस्पिटल का गणमान्यों ने किया उद्घाटन

Balrampur News: तुलसी विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने कहा कि बहुत जल्द ही इस अस्पताल में कई अन्य आधुनिक चिकित्सीय सुविधाएं भी बहाल हो जाएगी। क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य लाभ मिल सकेगा।

Radheshyam Mishra
Published on: 25 Jun 2024 4:33 PM GMT
Balrampur News
X

Balrampur News (Pic: Newstrack)

Balrampur News: बलरामपुर शहर के भगवतीगंज नगर में मंगलवार को श्याम प्यारी मेमोरियम हॉस्पिटल का गणमान्यों ने फीता काट कर विधिवत उद्घाटन किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से श्रावस्ती लोकसभा सांसद के प्रतिनिधि व भाई सुरेश वर्मा, सदर बलरामपुर विधायक पलटूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने फीता काट कर श्याम प्यारी मेमोरियम हॉस्पिटल का विधिवत उद्घाटन किया। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि सुरेश वर्मा ने कहा कि इस हास्पिटल के खुलने से यहां के आसपास के लोगों को काफी राहत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि अब पिछले कई वर्षों से अधिक समय से यहां के रोगियों जो समास्या हो रही थी अब पास में ही सुविधा मिलना शुरू हो जायेगी। उन्होंने कहा कि पहले कोई हादसा हो जाने पर रास्ते में मरीज दम तोड़ देते थे। किन्तु अब मरीजों की इलाज के अभाव में असमायिक मौत न हो इस उद्देश्य से इस हॉस्पिटल की शुरूआत हुआ है। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल में बलरामपुर श्रावस्ती और गोंडा के लोगों के साथ नेपाल के लोगों का बेहतर इलाज हो सकेगा।

तुलसी विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने कहा कि बहुत जल्द ही इस अस्पताल में कई अन्य आधुनिक चिकित्सीय सुविधाएं भी बहाल हो जाएगी। और क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य लाभ मिल सकेगा। विधायक पलटू राम ने कहा कि स्वास्थ्य लाभ पुन्य का कार्य है। यह खुशी की बात है। इस दौरान सपा सरकार में मंत्री रहे पूर्व मंत्री सलील सिंह टीटू, गिहार समाज के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार गिहार, गौ सेवक युवा समाजसेवी रवीन्द्र गुप्ता कमलापुरी, पूर्व विधायक जगराम पासवान, सुनील चौधरी, निर्मल कुमार पांडेय ,बब्बन पाडेय,प्रमोद चौधरी,विजय अग्रवाल,अनन्य वीर सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story