Banda News: बांदा के लाल ने सेना में कर्नल का पद, जिले का बढ़ाया मान

Banda News: पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजकुमार राज ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके दूसरे बेटे लेफ्टिनेंट कर्नल कुमार सुगंध का सेना में कर्नल के पद पर पदोन्नति हो गई है। जल्द ही उन्हें सेना रैंक अलंकरण समारोह में कर्नल के पद का कार्यभार सौंपा जाएगा।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 22 Oct 2024 4:40 PM GMT
Banda News: बांदा के लाल ने सेना में कर्नल का पद, जिले का बढ़ाया मान
X

Banda News (Pic- Newstrack)

Banda News: सेना और वायुसेना में उच्च पदों पर रहकर देश की रक्षा का जिम्मा उठाने वाले बांदा के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजकुमार राज के तीनों बेटे अपनी ईमानदारी के बल पर लगातार प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहे हैं और जिले का नाम रोशन कर रहे हैं। पूर्व चेयरमैन के दूसरे बेटे कुमार सुगंध के कर्नल के पद पर पदोन्नत होने पर जिले के लोगों का सीना गर्व से चौड़ा हो गया। सभी ने उन्हें बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजकुमार राज ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके दूसरे बेटे लेफ्टिनेंट कर्नल कुमार सुगंध का सेना में कर्नल के पद पर पदोन्नति हो गई है। जल्द ही उन्हें सेना रैंक अलंकरण समारोह में कर्नल के पद का कार्यभार सौंपा जाएगा। आपको बता दें कि पूर्व चेयरमैन राज के तीन बेटे हैं और तीनों ही सेना में सेवारत हैं और देश की सच्ची सेवा का जिम्मा उठा रहे हैं। उनके बड़े बेटे कुमार सौरभ एयरफोर्स में ग्रुप कैप्टन हैं, जबकि सबसे छोटे बेटे कुमार सौभाग्य सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर कार्यरत हैं।

राजकुमार राज का कहना है कि उनके तीनों बेटों ने महज 22 से 24 वर्ष की उम्र में अलग-अलग समय पर एनडीए की परीक्षा पास कर देश की सेवा में जुट गए। तीनों बेटों के सेना में उच्च पदों पर होने से उन्हें गर्व महसूस होता है। उनके मझले बेटे के कर्नल पद पर पदोन्नति को लेकर सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ, उद्योग संघ के अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार शिवहरे, व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष अमित सेठ भोलू, समाजसेवी वरिष्ठ पत्रकार सुनील सक्सेना, मनोज जैन, भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह, जिला उपाध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र त्रिपाठी, श्यामबाबू पाल, सपा युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव ओमनारायण त्रिपाठी विदित, पूर्व विधायक राजकुमार शिवहरे, कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रद्युम्न कुमार लालू दुबे, बसपा जिला अध्यक्ष गुलाब वर्मा, अभिषेक खरे खांचू आदि ने खुशी जाहिर करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story