Bareilly News: बहन को स्टेशन पर छोड़ भाई जा रहा था घर, आ गया ट्रेन की चपेट में

Bareilly News: अपनी बहन को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर आ रहा युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद परिजन को हादसे की सूचना दी।

Sunny Goswami
Published on: 22 Oct 2024 12:47 PM GMT
Bareilly News: बहन को स्टेशन पर छोड़ भाई जा रहा था घर, आ गया ट्रेन की चपेट में
X

Bareilly News ((Pic- Social Media)

 

Bareilly News: मंगलवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया वो सुबह अपनी बहन को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर पैदल घर जा रहा था इस दौरान वो ट्रेन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां घायल का इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही घायल के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए हैं।

सुभाष नगर थाना क्षेत्र के शांति विहार निवासी लकी गुप्ता सुबह अपनी बहन गुंजन गुप्ता को ट्रेन पर बैठाने के लिए रेलवे स्टेशन गया था। गुंजन को ट्रेन पर बैठाने के बाद वह रेलवे ट्रैक पार कर अपने घर वापस जा रहा था। वह ट्रैक पर थोड़ा आगे बढ़ा ही था कि दो ट्रेनें अलग-अलग लाइनों पर आ गईं। दोनों ट्रेनों को देखकर वह घबरा गया। जैसे ही उसने भागने की कोशिश की, वह ट्रैक पर गिर गया और ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन की चपेट में आने से लकी गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही घायल युवक के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने बताया कि लकी शांति विहार का रहने वाला है और आरओ कोल्ड वाटर का काम करता है। वह आज सुबह अपनी बहन गुंजन गुप्ता को चंदौसी ट्रेन पर विदा कराकर घर लौट रहा था, तभी अचानक उसके साथ यह हादसा हो गया जिसमें लकी के पैर में चोटें आई हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story