Bareilly News: हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा, युवक के उड़े चीथड़े, देखें घटना का CCTV वीडियो

Bareilly News: बरेली की ओर से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ई-रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक के शव के चीथड़े उड़ गए।

Sunny Goswami
Published on: 18 Oct 2024 4:57 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2024 5:51 AM GMT)
X

Bareilly News (Video: Newstrack)

Bareilly News: मीरगंज क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में एक ई-रिक्शा चालक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें सिंधौली पुलिया पर एक ई-रिक्शा चालक हाईवे पार कर रहा था। तभी बरेली की ओर से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ई-रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक के शव के चीथड़े उड़ गए। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दर्दनाक सड़क हादसा

थाना मीरगंज क्षेत्र के सिंधौली चौराहे पर सुबह नौ बजे के आसपास एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमे ई रिक्शा चालक की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। पूरा हादसा चौराहे पर एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसमें देखा जा सकता है कि ई रिक्शा चालक चौराहे को क्रॉस करता हुआ जा रहा है। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार से ट्रक ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी। जिसमें ई रिक्शा चालक के चीथड़े उड़ गए। गनीमत रही कि ई रिक्शा पर कोई सवारियां नही बैठी हुई थी। वरना बहुत बड़ा हादसा हो जाता। ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया।

मौके पर चालक की मौत

बता दे मीरगंज के गांव परचई के रहने वाले 55 वर्षीय टीकाराम पुत्र चेतराम गांव से ई रिक्शा में सवारियां भरकर सिंधौली चौराहे पर उतारने के बाद चौराहे को पार करने के लिए जा रहे थे। जैसे ही रोड के बीच मे पहुंचे तभी बरेली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसके ई रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे टीकाराम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि शव के चीथड़े उड़ गए। ट्रक चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस हादसा करने वाले वाहन की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने दी जानकारी

बता दें मृतक की पत्नी की करीब पंद्रह साल पहले मौत हो चुकी है। मृतक के चार बच्चे हैं। जिसमे दो बच्चों की शादी हो चुकी है। वह ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का खर्चा चलाता था। इंस्पेक्टर मीरगंज सिद्धार्थ सिंह तोमर ने बताया कि सिधौली चौराहे पर ई रिक्शा चालक को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसा करने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। जल्द ही वाहन को पकड़ उसके ड्राइवर के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story