CM के आदेश के बाद पुलिस का बड़ा एक्शन, वाहनों से हटाये हूटर और लाल-नीली बत्ती

Bijnor News: शनिवार को यातायात पुलिस ने सीएमओ की गाड़ी से लाल बत्ती को हटाया। वहीं डीसी मनरेगा समेत तीन अन्य गाड़ियों से हूटर को भी उतार दिया गया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 17 Jun 2024 8:31 AM GMT
bijnor news
X

बिजनौर पुलिस ने वाहनों से हटाये हूटर और लाल-नीली बत्ती (सोशल मीडिया)

Bijnor News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वीआईपी कल्चर पर रोक लगाने के आदेश के बाद जनपद की यातायात पुलिस एक्शन में आ गयी है। अब गाड़ी में हूटर, नीली बत्ती और काली फिल्म लगाने वालों की खैर नहीं है। यातायात पुलिस ने अब इसके खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। इसी क्रम में बीते शनिवार को यातायात पुलिस ने सीएमओ की गाड़ी से लाल बत्ती को हटाया। वहीं डीसी मनरेगा समेत तीन अन्य गाड़ियों से हूटर को भी उतार दिया गया।

सीएमओ की गाड़ी से लाल बत्ती हटाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल बीते शनिवार को पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन के निर्देश पर यातायात पुलिस ने चेकिंग अभियान की शुरूआत की। चेकिंग के दौरान सेंट मैरी चौराहे पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. विजय कुमार गोयल की गाड़ी को रोका गया। जिस पर लाल बत्ती लगी हुई थी। यातायात पुलिस की चेकिंग टीम ने लाल बत्ती को तुरंत उतार दिया।

वहीं इसके तुरंत बाद डीसी मनरेगा का चालक वाहन लेकर सड़क से गुजरा। हूटर बजाते हुए सड़क से गुजरने पर पुलिस ने उसे भी रोका और गाड़ी से हूटर निकलवाया। इसके बाद पुलिस ने दो अन्य गाड़ियों के भी हूटर उतार दिये। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीआईपी कल्चर को खत्म करने के मकसद से वाहनों से हूटर और लाल-नीली बत्ती को हटाने के लिए आदेश जारी किए हैं। इसी के तहत जनपद बिजनौर में अभियान चलाकर पुलिस ने वाहनों से हूटर, लाल-नीली बत्ती और काली फिल्म को हटाया। एएसपी सिटी संजीव बाजपेयी के अनुसार हूटर और लाल नीली बत्ती हटाने का अभियान जनपद में जारी रहेगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story