Chandauli News: प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक, परिजनों ने पीट-पीटकर की निर्मम हत्या

Chandauli News: परिजनों को सूचना मिली तो तत्काल मौके पर पहुंचे और उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चहनिया ले गए। हालात गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने जिला चिकित्सालय चंदौली रेफर कर दिया।

Ashvini Mishra
Published on: 22 Oct 2024 2:37 AM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव के निवासी धीरज पुत्र रामश्रृंगार की बीती रात प्रेमिका के ननिहाल में मिलने के दौरान परिजनों द्वारा देख लेने के बाद उसे निर्दयता पूर्वक पीटकर मरणासन्न कर दिया गया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना के बाद ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रेमिका से मिलने पर पीट-पीटकर हत्या

बता दें कि चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव के निवासी धीरज पुत्र रामश्रृंगार का प्रेम एक स्वजातीय लड़की से चल रहा था। बीती रात वह लड़की अपने ननिहाल गई थी और उसके बुलाने पर प्रेमी धीरज भी उसके ननिहाल पहुंच गया। दोनों को एक साथ लड़की के ननिहाल वालों ने देख लिया। उसके बाद धीरज की इस कदर पिटाई कर दी गई कि उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से पिटाई के बाद मरणासन्न स्थिति में लड़की के ननिहाल वालों ने उसे छोड़ दिया था।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

परिजनों को सूचना मिली तो तत्काल मौके पर पहुंचे और उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चहनिया ले गए। जहां हालात गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने जिला चिकित्सालय चंदौली रेफर कर दिया। चंदौली जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान धीरज की मौत हो गई। मौत की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। तत्काल थाना अध्यक्ष बलुआ आशीष मिश्रा भी मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस रखवा दिया और अपराधियों के गिरफ्तारी में जुड़ गए।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस संबंध में बलुआ थाना अध्यक्ष ने बताया कि एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई है। मामले की जानकारी के बाद त्वरित कार्यवाही की गई और घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है। तहरीर मिलते ही तत्काल मुकदमा लिखकर नियम अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story