Chandauli News: राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह की मेहनत लाई रंग जिले को मिलेगा फुट ओवर ब्रिज

Chandauli News: राज्यसभा सांसद दर्शन सिंह ने 1 अगस्त 2024 को शून्य काल के दौरान जिला मुख्यालय पर फुट ओवर ब्रिज निर्माण की मांग की थी।

Ashvini Mishra
Published on: 22 Oct 2024 4:31 PM GMT
Chandauli News: राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह की मेहनत लाई रंग जिले को मिलेगा फुट ओवर ब्रिज
X

Chandauli News (Pic- Social Media)

Chandauli News : चंदौली जिले की राज्यसभा सांसद दर्शन सिंह द्वारा 1 अगस्त 2024 को राज्यसभा में शून्य काल के दौरान उठाए गए मामले के संदर्भ में सड़क परिवहन, राज्य राजमार्ग एवं कॉरपोरेट मामले राज्य मंत्री भारत सरकार हर्ष मल्होत्रा ​​ने पत्र जारी कर अवगत कराया है कि एनएच 19 पर फुट ओवर ब्रिज का कार्य शीघ्र प्रारंभ किया जाएगा।

आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद दर्शन सिंह द्वारा एनएच 19 की सड़क पार करने में चंदौली जिले के लोगों को काफी परेशानी हो रही थी और जिसके कारण आए दिन सड़क पर दुर्घटनाएं भी हो रही थी। इसको देखते हुए राज्यसभा सांसद दर्शन सिंह ने 1 अगस्त 2024 को शून्य काल के दौरान जिला मुख्यालय पर फुट ओवर ब्रिज निर्माण की मांग की थी।

इसको ध्यान में रखते हुए सड़क परिवहन, सड़क एवं कॉरपोरेट मामले राज्य मंत्री भारत सरकार ने 14 अक्टूबर 2024 को पत्र जारी कर अवगत कराया कि आपके द्वारा चंदौली जिले में फुट ओवर ब्रिज निर्माण हेतु एजेंसी का चयन कर लिया गया है और निर्माण कार्य शीघ्र प्रारंभ किया जाएगा। अब देखना यह है कि जिले में लोगों को सड़क पार करने के लिए फुटओवर ब्रिज की सुविधा कब उपलब्ध होगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story