Deoria News: सैंथवार मल्ल महासभा कि उपेक्षा भाजपा को पड़ेगा भारी- गंगा सिंह सैंथवार

Deoria News:गंगा सिंह सैंथवार ने कहा कि देवरिया सदर लोकसभा सीट से अभी किसी भी पार्टी ने दावेदारी घोषित नहीं किया है हम सभी पार्टियों से मांग करते हैं कि यहां सैंथवार मल्ल समाज को भी टिकट दें।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 4 March 2024 12:12 PM GMT
X

सैंथवार मल्ल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगा सिंह सैंथवार ने कहा समाज के भाजपा से की टिकट की मांग: Video- Newstrack

Deoria News: राजभर समाज, निषाद समाज के बाद सैंथवार मल्ल महासभा राजनीतिक पार्टियों में अपने समाज कि भागीदारी को लेकर मुखर हो गया है, सैंथवार मल्ल महासभा ने कुछ दिन पहले गोरखपुर के चंपा देवी पार्क मे सैंथवार मल्ल महासभा ने बिशाल रैली कर अपनी ताकत दिखाने का कार्य किया

आज देवरिया पहुंचे सैंथवार मल्ल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगा सिंह सैंथवार ने बसपा नेता रामशरण सिंह के आवास पर प्रेसवार्ता कर मीडिया के माध्यम से सभी राजनीतिक पार्टियों से अपने समाज के लोगों को टिकट देने की मांग किया।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर मंडल में भाजपा ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है उसमे हमारे समाज के एक भी लोगों को टिकट नहीं मिला है। जिससे हमारे समाज के लोग अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं।

टिकट देकर समाज का सम्मान करें- गंगा सिंह सैंथवार

गंगा सिंह सैंथवार ने कहा कि देवरिया सदर लोकसभा सीट से अभी किसी भी पार्टी ने दावेदारी घोषित नहीं किया है हम सभी पार्टियों से मांग करते हैं कि यहां सैंथवार मल्ल समाज को भी टिकट दें। भारतीय जनता पार्टी से भी हम मांग करते है कि यहां हमारे समाज के लोगों को टिकट देकर समाज का सम्मान करें।

गोरखपुर मंडल में हम भाजपा का खाता नहीं खुलने देंगे- गंगा सिंह सैंथवार

गंगा सिंह सैंथवार ने कहा कि अगर भाजपा यहां से सैंथवार मल्ल महासभा को टिकट नहीं देती है तो गोरखपुर मंडल में हम भाजपा का खाता नहीं खुलने देंगे। किसी भी पार्टी के द्वारा टिकट नहीं मिलने के सवाल पर कहा कि ऐसी परिस्थिति में हमारे समाज के लोगों द्वारा बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चा कर फैसला किया जायेगा।

इस अवसर पर राष्ट्रीय मंत्री जनार्दन सिंह,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विश्वजीत सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय सिंह, भोला सिंह,राम सिंह, दयानन्द सिंह, जिलाध्यक्ष वकील सिंह, विश्वास विजय मल्ल,अजय सिंह सैंथवार, चन्द्रदेव सिंह,रमेश सिंह, मान सिंह उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story