Etah News: महिला से सामूहिक दुष्कर्म कांड का मास्टर माइंड आरोपी मुंशी निलंबित, सीओ सिटी को सौंपी जांच

Etah News: यूपी में गैंगरेप की घटना में शामिल थाने के मुंशी पर एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया है।

Sunil Mishra
Published on: 20 Oct 2024 12:58 PM GMT
Etah News: महिला से सामूहिक दुष्कर्म कांड का मास्टर माइंड आरोपी मुंशी निलंबित, सीओ सिटी को सौंपी जांच
X

Etah News (Pic- Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश में गैंगरेप की घटना में शामिल थाने के मुंशी पर एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह ने थाने में तैनात मुंशी रतन कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी एटा नगर अजय कुमार राय को सौंपी गई है। एसएसपी की इस कार्रवाई के बाद थाने में हड़कंप मच गया है। एसएसपी ने यह कार्रवाई आरोपी मुंशी के नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से गैंगरेप के मामले में संलिप्त पाए जाने और शनिवार को वायरल हुए ऑडियो के बाद की है।

ज्ञात हो कि पिछले शनिवार को सोशल मीडिया पर एक मोबाइल कॉल का ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें जालेश्वर थाना में पदस्थापित कांस्टेबल मुंशी रतन कुमार के मोबाइल कॉल से एक युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने तथा युवती को घर से जबरन नकदी व जेवरात लेकर कोर्ट में शादी करने के शर्मनाक मामले का मास्टरमाइंड होने का खुलासा हुआ है।

वायरल ऑडियो में आरक्षी रतन कुमार द्वारा आरोपियों की हर तरह से मदद करने के साथ साथ जातीय द्वेषभाव एवं भाजपा सरकार के प्रति भी आगाह किया गया है। पीड़िता युवती को गोवा ले जाने और कुछ समय तक वही रहने की बात भी कही जा रही है। साथ ही नई योजना बनाने के लिए अपने मोबाइलों को स्विच ऑफ कर पुलिस कोतवाली आने की बात भी मुंशी रतन कुमार द्वारा आरोपियों से बोली गयी है। यही नही थाने के मुंशी रतन कुमार द्वारा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को सारी बात मालूम होने का भी वायरल ऑडियो में खुलासा किया गया। इसके अलावा वायरल ऑडियो में मुंशी रतन कुमार पर पीड़ित पक्ष की प्रत्येक कार्रवाई से आरोपियों को अवगत कराते हुए थाने की सारी गोपनीय जानकारी भी आरोपियों को दिये जाने के आरोपों की पुष्टि हुई है। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद जलेसर पुलिस कोतवाली द्वारा आरोपियों का साथ देने का भांडा फूट गया है।

वहीं सीओ कृष्णमुरारी दोहरे ने बताया कि शनिवार को वायरल हुए ऑडियो में जलेसर थाने के मुंशी रतन कुमार को प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने पर एसएसपी एटा द्वारा उक्त आरक्षी को निलंबित कर दिया गया है। तथा इसकी जांच सीओ सिटी एटा को सौंपी गई है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story