Farrukhabad News: करवाचौथ पर बाजार करने साथ न ले जाने पर नाराज बीवी ने कमरे के कुंडे से फांसी लगाई

Farrukhabad News: ससुरालीजनों ने सीता के शव को कमरे में बने कुंडे से दुपट्टे से लटकते देखा। आनन फानन में शव को उतार कर 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदाबाद ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर सनी ने सीता को मृत घोषित कर दिया।

Vinay Singh
Published on: 21 Oct 2024 3:46 PM GMT
Farrukhabad News ( Pic- Newstrack)
X

Farrukhabad News ( Pic- Newstrack)

Farrukhabad News: करवा चौथ पर पति द्वारा बाजार करने के लिए साथ न ले जाने पर नाराज महिला ने कमरे के कुंडे से दुपट्टे का फंदा लगाकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गयी।बताते हैं कि थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र के गांव उगरपुर गोंडा निवासी मुरारी लाल जाटव की पुत्री सीता उम्र 25 वर्ष थाना कमालगंज के गांव रजीपुर में संतोष जाटव को ब्याही थी। संतोष जाटव अपनी पत्नी सीता के साथ करीब डेढ़ माह से अपने ससुराल उगरपुर में रहकर मजदूरी कर रहा था।

20 अक्टूबर को पत्नी सीता ने संतोष से बाजार चलकर सामान खरीदने की बात कही थी। संतोष सीता को पैसे देकर खरीदारी करने की बात कह कर मजदूरी करने चला गया। शाम को दोनों खाना खाकर घर में बने कमरे में सो गए।रात करीब 1.00 बजे संतोष की आंख खुली तो उसने सीता को पास में लेटे हुए नहीं पाया। जिस पर उसने घर से बाहर खोजबीन की तथा जानकारी अपने ससुरालजनों को दी। ससुरालीजनों ने सीता के शव को कमरे में बने कुंडे से दुपट्टे से लटकते देखा। आनन फानन में शव को उतार कर 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदाबाद ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर सनी ने सीता को मृत घोषित कर दिया। पिता मुरारी लाल की सूचना पर कांस्टेबल राजेश कुमार गौतम ने सीता के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।

News: करवा चौथ पर बुलाने पर भी मायके से वापस नहीं आई पत्नी, आहत पति ने खाया जहर

Farrukhabad News: करवा चौथ पर पत्नी के घर वापस न आने पर गुस्साए पति ने जहर खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस के ईएमटी ने इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लोहिया फर्रुखाबाद में भर्ती कराया है।

बताते है कि जनपद मैनपुरी निवासी विमलेश राजपूत परिवार के साथ मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला खैर बंद में परिवार के साथ रहता है। दो साल पहले उसने जनपद शाहजहांपुर के थाना अल्लाहगंज के कस्बा साहबगंज निवासी वंदना से प्रेम विवाह किया था। दोनों बहुत ही खुश रहते थे। लेकिन किसी बात पर पति से वंदना की अनबन होने पर पिछले दो महीने से पत्नी वंदना तीन माह की बेटी के साथ अपने मायके में रह रही है।

करवा चौथ पर पति विमलेश ने पत्नी वंदना को फोन कर घर आने के लिए कहा। लेकिन वह आने के लिए राजी नहीं हुई। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच फोन पर वाद विवाद और कहा सुनी हो गई। जिस पर पत्नी वंदना की मां ने विमलेश के साथ गाली गलौज कर दी। जिससे आहत होकर विमलेश ने घर में रखी चूहा मार दवाई खा ली। हालत गंभीर होने पर 108 एंबुलेंस सेवा पर सूचना दी गई। देर रात सूचना पर पहुंचे 108 एंबुलेंस के ईएमटी ने पीडि़त विमलेश को जिला अस्पताल लोहिया में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है।विमलेश की हालत चिंताजनक बनी हुई है। विमलेश के परिवारीजन काफी परेशान हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story