Fatehpur News: चेहरे पर चोट, नाक से बह रहा खून, सुनसान सड़क पर महिला की लाश, हत्या की आशंका

Fatehpur News: जिस जगह पर शव बरामद हुआ है, वहां के आस पास इलाके में अवैध काम काफी मात्रा में होता है।

Ramchandra Saini
Published on: 5 Oct 2024 4:49 AM GMT
Fatehpur News: चेहरे पर चोट, नाक से बह रहा खून, सुनसान सड़क पर महिला की लाश, हत्या की आशंका
X

सुनसान सड़क पर मिली महिला की लाश   (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक अज्ञात महिला का शव सुनसान सड़क पर खून से सना पड़ा मिला था। रास्ते से निकल रहे लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। महिला का शव मिलने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक और डीएसपी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। महिला की फोटो पोस्ट कर पुलिस शिनाख्त में जुटी है। जिस जगह पर शव बरामद हुआ है, वहां के आस पास इलाके में अवैध काम काफी मात्रा में होता है।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा पावर हाउस के पास एक अज्ञात महिला का खून से सना शव पड़ा मिलने की सूचना पर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा, डीएसपी सुशील कुमार दुबे कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शिनाख्त का प्रयास

पुलिस ने महिला की फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि एक अज्ञात महिला का शव मिलने की जानकारी पर जब पहुंचे तो देखा महिला के चेहरे पर चोट के निशान के साथ नाक पर भी गहरा घाव है और खून बह रहा था। महिला की उम्र लगभग 26 वर्ष के आस पास की होगी। शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाकर हत्या का खुलासा करने के लिए टीम को लगाया गया है। महिला की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। शव मिलने की सूचना रात 11 बजे के आस पास दी गई थी।

आपको बता दें कि इन दिनों लखनऊ रोड पर बाहर से लड़कियों को लाकर देह व्यापार का काम किया जाता है। हो सकता है कि किसी ने विवाद के बाद हत्या कर शव फेंक दिया हो क्योंकि इन जगह अवैध कारोबार भी होता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story