Firozabad News: शिकोहाबाद विस्फोट में पटाखा कारोबारी पर कार्रवाई: मौके से एक आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में जुटी

Firozabad News: बुधवार रात को सिटी मजिस्ट्रेट राजेंद्र कुमार और एसपी सिटी रवि शंकर प्रसाद के नेतृत्व में थाना दक्षिण पुलिस ने कन्हैया नगर में छापामार कार्रवाई की। जहां एक प्लॉट में बने कमरे में अवैध रूप से पटाखे की 26 पेटी रखी हुई थी।

Brajesh Rathore
Published on: 18 Sep 2024 5:39 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News

Firozabad News: शिकोहाबाद में हुए बम विस्फोट के बाद पूरे जिले भर में पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। ऐसे में दीपावली से पहले पटाखा कारोबारी पर भी पुलिस की पैनी नजर है। पटाखे का स्टॉक रखने वाले एक व्यक्ति के यहां पुलिस ने छापामरी की कार्रवाई की। जहां मौके से 26 पेटी पटाखे बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नौशहरा में तेज बम विस्फोट हुआ था। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 11 लोग घायल हुए थे। इस घटना को लेकर पुलिस प्रशासन पूरे जिले भर में अलर्ट हो गया है।

बुधवार रात को सिटी मजिस्ट्रेट राजेंद्र कुमार और एसपी सिटी रवि शंकर प्रसाद के नेतृत्व में थाना दक्षिण पुलिस ने कन्हैया नगर में छापामार कार्रवाई की। जहां एक प्लॉट में बने कमरे में अवैध रूप से पटाखे की 26 पेटी रखी हुई थी। पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया। साथ ही एक व्यक्ति श्याम बाबू निवासी एटा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। लाइसेंस मांगने पर वह लाइसेंस नहीं दिखा सका। इस पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी ने बताया कि अवैध रूप से पटाखे रखने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत 26 पेटी बरामद की गई हैं। आगे भी इस तरह का अभियान जारी रहेगा। पकड़े गए आरोपी से पटाखों के बारे में और जानकारी की जा रही है।

एसपी सिटी रवि शंकर प्रसाद ने बताया कन्हैया नगर में छापा मारा गया 26 पेटी पटाखे बरामद किये एक व्यक्ति एटा का हिरासत में लिया है पूछताछ की जा रही है अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जायेगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story