Firozabad News: सरकारी अस्पताल में बच्चा अदला-बदली पर हंगामा मारपीट, स्टाफ को लात-घूसों से पीटा

Firozabad News: मामला फ़िरोज़ाबाद मेडिकल कॉलेज के सौ शैया अस्पताल का है, जहाँ बुधबार की शाम कुछ लोगों ने अस्पताल प्रसाशन पर बच्चा अदला बदली का आरोप लगाकर स्टाफ के साथ जमकर मारपीट की।

Brajesh Rathore
Published on: 18 Sep 2024 4:40 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद के सरकारी मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में जमकर लात घूंसे चले, मारपीट की तस्वीर आयी सामने, घटना के पीछे वजह बच्चा अदला-बदली को लेकर बताई जा रही है, मौके पर पहुंचे पुलिस और आला अफसर मामले की जाँच पड़ताल कर रहे हैं। कुल मिलाकर बच्चे की अदला बदली होने से अस्पताल के दूसरे तीमारदार भी परेशान हैं।

मामला फ़िरोज़ाबाद मेडिकल कॉलेज के सौ शैया अस्पताल का है, जहाँ बुधबार की शाम कुछ लोगों ने अस्पताल प्रसाशन पर बच्चा अदला बदली का आरोप लगाकर स्टाफ के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान लात घूंसे और हेलमेट से मारपीट की गई, पुलिस के रोकने के बाद भी लोग मारपीट करते रहे। गांव गुदाऊ निवासी काजल नामक महिला की बुधवार की सुबह डिलीवरी हुई। महिला और परिजनों को अस्पताल के स्टाफ ने लड़के का जन्म होने की सूचना दी। इससे परिवार में ख़ुशी छा गयी और बच्चा भी परिजनों के हवाले कर दिया गया। करीब तीन घंटे बाद बच्चे ने पौटी की तो परिवार की हवाई उड़ गयी। पता चला बच्चा लड़का नहीं, लड़की है। फिर क्या था परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया।

करीब चार घंटे के हंगामे और बहस के बाद अस्पताल प्रशासन के अधिकारी भी आ गये। बच्चे के दुबारा कागजों में पैर के निशान लगाए जा रहे थे। इसी दौरान परिजन और तिमारदार भड़क गये और मारपीट करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस और सुरक्षा गार्डो ने स्थिति को सभाला और शांत कराया। मामले को लेकर पुलिस और अधिकारी सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जाँच पड़ताल कर रहे हैं। असली सवाल यह है कि बच्चा अगर बदल दिया गया है तो कब और किस समय बदला गया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story