Ghaziabad News: स्ट्रीट डॉग को पीटने से मना करना गार्ड को पड़ा महंगा, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे

Ghaziabad News: कुत्ते को एक बार भगाने के बाद वापस जाते हुए व्यक्ति द्वारा जब गार्ड को समझाया गया कि स्ट्रीट डॉग को भगाने का कार्य करें तो दोनों में तो हॉट टॉक हो गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 8 Jun 2024 4:28 PM GMT (Updated on: 16 Jun 2024 6:50 AM GMT)
X

स्ट्रीट डॉग को पीटने से मना करना गार्ड को पड़ा महंगा, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे: Video- Newstrack

Ghaziabad News: थाना वेव सिटी क्षेत्र की आदित्य वर्ल्ड सिटी के अर्बन होम्स सोसाइटी में एक व्यक्ति द्वारा बेजुबान जानवर पर लोहे की पाइप बरसाए गए। गेट पर मौजूद सिक्योरिटी ने इसका विरोध किया तो व्यक्ति ने उनके साथ मारपीट की। यह घटना गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए गाजियाबाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

स्ट्रीट डॉग सोसाइटी के कई लोगों पर कर चुका है हमला

गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी के द्वारा कोई भी शिकायती पत्र नहीं दिया गया। वायरल सीसीटीवी के संज्ञान में आने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल भी जुट गई। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि वेव सिटी थाना क्षेत्र के आदित्य वर्ड सिटी के अर्बन होम सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग द्वारा लोगों को काटने की घटना काफी बढ़ गई थी जिससे त्रस्त होकर जब सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति द्वारा स्ट्रीट डॉग को भगाने का प्रयास किया गया।

स्ट्रीट डॉग को भगाने को लेकर हुई मारपीट

हालांकि स्ट्रीट डॉग दुबारा एक महिला को काटने गया तो एक व्यक्ति द्वारा स्ट्रीट डॉग को भगाने का प्रयास किया गया। इसी बीच सीसीटीवी कैमरे में पूरा मामला कैद हो गया और व्यक्ति द्वारा जब वापस जाते हुए गार्ड को समझाया गया की स्ट्रीट डॉग को भगाने का कार्य करें तो दोनों में आपस में तो हॉट टॉक हो गई। हॉट टॉक मारपीट में बदल गई।

स्ट्रीट डॉग के काटने को लेकर मामला

लिहाजा पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एसीपी पूनम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि सीसीटीवी में मारपीट जैसा कोई मामला सामने नहीं आया है। दोनों पक्षों की आपस में हॉट-टॉक हो रही है और घटना स्ट्रीट डॉग के काटने को लेकर है। किसी गार्ड या अन्य के द्वारा कोई भी शिकायती पत्र नहीं दिया गया है। शिकायती पत्र प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story