Ghazipur News: अज्ञात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Ghazipur News: सूचना के मुताबिक बरेसर थाने क्षेत्र अंतर्गत बाराचवर देशी शराब के ठेके से सौ मीटर पहले ट्रक के टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार सुनील यादव पुत्र की तत्काल मौत हो गई।

Rajnish Mishra
Published on: 8 July 2024 3:31 PM GMT
Ghazipur News
X

Symbolic Image (Pic: Newstrack)

Ghazipur News: किसी के घर का इकलौता चिराग बुझ जाये तो उस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है। दुनिया की सारी खुशी एक पल में तबाह हो जाती है, खैर ये तो प्रकृति का नियम है। सोमवार का दिन एक परिवार के लिए काले दिन साबित हुआ। जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र अंतर्गत बाराचवर मुहम्मदाबाद मुख्य सड़क पर देशी शराब के ठेके के पास सड़क दुर्घटना में एक परिवार एकलौता चिराग बुझ गया।

ट्रक के टक्कर से मौत

सूचना के मुताबिक बरेसर थाने क्षेत्र अंतर्गत बाराचवर देशी शराब के ठेके से सौ मीटर पहले ट्रक के टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार सुनील यादव पुत्र प्रेम यादव नरही बलिया की तत्काल मौत हो गई। वहीं श्रवण यादव पुत्र जगमोहन यादव बुरी तरह से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल श्रवण यादव को बाराचवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आये। जहां डाक्टरों की टीम ने प्राथमिक इलाज कर गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया। ग्रामीणों ने बताया की मोटरसाइकिल सवार सुनील यादव व उसका साथी श्रवण यादव बाराचवर की तरफ आ रहे थे। वहीं रसड़ा से मुहम्मदाबाद की तरफ जा रहे ट्रक से बाराचवर तीराहे से करीब तीन सौ मीटर आगे शराब के ठेके के पास टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल सवार युवक सुनील ट्रक के तरफ गिर पड़ा जिससे उसकी मौकै पर ही मौत हो गई।

अन्य युवक की हालत गंभीर

वहीं श्रवण कुमार यादव दुसरे तरफ़ गिर गया। जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज हेतु अस्पताल पहुंचाया तो वहीं मृतक को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है,कि मृतक सुनील यादव अपने घर का इकलौता कमाने वाला था। लोगों ने बताया कि सुनील व श्रवण अतौली ग्राम सभा में हो रहे किसी कार्य में काम करते थे। इस संबंध में बरेसर थानाध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने बताया कि बाराचवर देशी शराब के ठेके से सौ मीटर पहले ट्रक के टक्कर से सुनील यादव की मौत हो गई है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए गाजीपुर भेजा गया है। घायल श्रवण यादव को बाराचवर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के बाद गाजीपुर रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story