Ghazipur News: घर में सो रहे पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या, ट्रिपल मर्डर से दहला गाजीपुर

Ghazipur News: एसपी ने बताया कि बदमाशों ने सुनियोजित तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया की जिस तरीके से बदमाशों ने तीनों लोगों के गले पर वार किया है। इससे लगता है कि बदमाश किसी भी सूरत में इन लोगों को जिंदा नहीं छोड़ना चाह रहे थे।

Rajnish Mishra
Published on: 8 July 2024 4:15 AM GMT (Updated on: 8 July 2024 4:16 AM GMT)
Ghazipur News
X
जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Ghazipur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। प्रदेश में हर रोज कहीं ना कहीं हत्या हो जा रही है। ताज़ा मामला गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव का है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगो की हत्या से सनसनी फैल गई है।

पति-पत्नी व बेटे की गला रेत कर हत्या

जानकारी के मुताबिक नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव निवासी मुंशीबिंद पुत्र सोबरन बिंद (45 वर्ष), रामाशीष बिंद पुत्र मुंशी बिंद (20 वर्ष) व पत्नी देवती बिंद को अज्ञात बदमाश रविवार की रात्रि करीब दो बजे के आसपास गला रेतकर हत्या करके फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही नंदगंज पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर ने बताया कि बदमाशों ने सुनियोजित तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया की जिस तरीके से बदमाशों ने तीनों लोगों के गले पर वार किया है। इससे लगता है कि बदमाश किसी भी सूरत में इन लोगों को जिंदा नहीं छोड़ना चाह रहे थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया की मृतक परिवार में दो बेटे व पति पत्नी रहते थे। जिसमें से बदमाशों ने पति-पत्नी व एक बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया की इस घटना की जानकारी मृतकों के छोटे बेटे ने फोन कर के दिया था।

Naagin: नागिन ने नाग को गले लगाकर किया रोमांस!

नाच कार्यक्रम में गया था छोटा बेटा

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि छोटे बेटे ने पुलिस को बताया की गांव में ही नाच का प्रोग्राम था। उसी में वह गया था। जब वापस आया तो देखा कि पापा-मम्मी व भैया की हत्या कर दी गई है। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। वहीं, पुलिस ने बताया की मौके पर फोरेंसिक की टीम पहुंचकर जांच में जुट गई है। इस दर्दनाक घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, पुलिस इस घटना की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया की बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम दबिश दे रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़कर इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

Lucknow News: खिलौना समझ रायफल से खेल रहे थे दो भाई, चल गई गोली, 12 साल के बच्चे की मौत


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story