Hapur News: अनियंत्रित होकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप, दस से अधिक गंभीर रूप से घायल

Hapur News: पुलिस ने सभी को प्राथमिकत स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने 10 लोगों को मेरठ रेफर कर दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Sep 2024 6:32 AM GMT (Updated on: 12 Sep 2024 6:34 AM GMT)
Hapur News: अनियंत्रित होकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप, दस से अधिक गंभीर रूप से घायल
X

अनियंत्रित होकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप   (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे -9 पर अल्लाहबख्शपुर कट के पास गुरुवार की तड़के करीब 5 बजे श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई। पिकअप में करीब 22 लोग सवार थे,जिनमें से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार की आवाज सुन राहगीरों नें पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों नें गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस नें दुर्घटना ग्रस्त वाहन को हाइवे से हटवाकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

पुलिस की जुबानी, सड़क दुर्घटना की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रद्धालुओं का एक जत्था गुरुवार की सुबह पिकअप में सवार होकर राजस्थान के जाहरवीर बाबा के दर्शन कर वापस लौट रहें थे। सभी श्रद्धालु जनपद संभल के बताये जा रहें है। पिकअप में करीब 22 लोग सवार थे, जैसे ही तेज रफ्तार पिकअप गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली के गांव अल्लाहबख्शपुर कट के पास पहुंची, आगे चल रही बस के चालक ने कट पर बस को मोड़ने का प्रयास किया, तभी पीछे से तेज स्पीड से आ रही पिकअप के चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और वह पलट गई। हादसे के दौरान चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस दौरान सभी लोग घायल हो गए, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने सभी को प्राथमिकत स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने 10 लोगों को मेरठ रेफर कर दिया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

एएसपी विनीत भटनागर का कहना है कि एक्सीडेंट की सूचना पर तत्काल पुलिस टीम पहुंच गई थी। जहाँ घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सड़क से हटवा कर यातायात सुचारु करा दिया गया है। सभी श्रद्धालु राजस्थान से दर्शन करके संभल जिले के लिए लौट रहे थे। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और मामले की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story