Jalaun News: हाईवे किनारे युवती की लाश मिलने से सनसनी, बदन पर थी हाफ पैंट और शर्ट

Jalaun News: जालौन की शहर कोतवाली उरई में मंगलवार की देर शाम फैक्ट्री एरिया क्षेत्र में झांसी-कानपुर हाईवे किनारे श्याम सरोवर के पास एक 22 से 24 वर्षीय युवती का शव पड़ा था। लोगों ने जब शाम के वक्त शव पड़ा देखा तो तुरंत इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 22 Oct 2024 4:09 PM GMT
Jalaun News: हाईवे किनारे युवती की लाश मिलने से सनसनी, बदन पर थी हाफ पैंट और शर्ट
X

Jalaun News: जालौन में देर शाम कानपुर झांसी हाईवे किनारे उस समय सनसनी फैल गई जब सड़क किनारे एक युवती का शव पड़ा हुआ देखा गया। खेतों में काम कर रहे किसानों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद फॉरेंसिक टीम को बुलाया जहां पर उन्होंने शव मिलने वाली जगह की जांच पड़ताल करने के बाद वहां पर सबूत को इकट्ठा किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवती की शिनाख्त करने की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है। मौत की सही वजह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

जानकारी के अनुसार जालौन की शहर कोतवाली उरई में मंगलवार की देर शाम फैक्ट्री एरिया क्षेत्र में झांसी-कानपुर हाईवे किनारे श्याम सरोवर के पास एक 22 से 24 वर्षीय युवती का शव पड़ा था। लोगों ने जब शाम के वक्त शव पड़ा देखा तो तुरंत इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय ब्रह्म तिवारी तुरंत मौके पर पहुंचे और आसपास जांच की। जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। युवती हाफ पेंट व गेरुए कलर की शर्ट पहने हुए थी। युवती के पास कुछ ऐसे कागजात नहीं मिले हैं जिससे उसकी पहचान हो सके।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय ब्रह्म तिवारी ने कहा कि मामले की हर बिंदु पर गहनता से जांच करने के साथ शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा सका है। जिससे कि उसके मौत के कारणों का पता चल सके। उसके शरीर पर कुछ चोटों के निशान भी हैं लेकिन वह हादसे के हैं या फिर मारपीट के यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चल सकेगा। वहीं क्षेत्राधिकारी सदर उमेश चंद्र पांडेय का कहना है कि हाईवे पर बने सर्विस लाइन किनारे शव मिलने की सूचना पर पुलिस गई है, जांच पड़ताल की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story