Jalaun News: रिश्तेदारी में आए युवक की नलकूप में खुले पड़े तारों की चपेट में आने से मौत

Jalaun News: रिश्तेदारी में आए युवक की काफी समय से बंद पडे नलकूप के खुले बिजली के तारों की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही घर में मातम छा गया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 23 Oct 2024 1:21 PM GMT
Jalaun News ( Pic- Newstrack)
X

Jalaun News ( Pic- Newstrack)

Jalaun News: जालौन एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां रिश्तेदारी में आए युवक की काफी समय से बंद पडे नलकूप के खुले बिजली के तारों की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही घर में मातम छा गया। मौके पर पहुंचे परिजनों में तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मगरौल मजरा बसानताल निवासी राजकुमार दोहरे पुत्र चिन्तामन दोहरे ने बताया कि मंगलवार को उसका दामाद विनय प्रकाश पुत्र श्रीपाल निवासी बडी मौरखी थाना रौन जिला भिंड मध्य प्रदेश अपने चचेरे भाई लालू एवं पत्नी रजनी के साथ ससुराल में एक कार्यक्रम में शामिल होने आया था। इस दौरान वहां पर शराब के नशे की हालत में रात के दौरान घर के पास स्थित राजकीय नलकूप संख्या 48 की तरफ चला गया लेकिन जब तक रिश्तेदार मौके पर पहुंचते तब तक वह नलकूप में खुले पड़े बिजली के तारों की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत भी हो गई।

मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम छा गया, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वहीं हादसे की सूचना मृतक के घर वालों को भी दे दी गई, वह भी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। ससुराल आये युवक की करंट से मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नागेन्द्र पाठक के अनुसार तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा और इसके बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story