Kannauj News: कन्नौज में 10 साल की मासूम से 40 साल के शख्स ने किया दुष्कर्म

Kannauj News: कोतवाली पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है और मौके पर ही उस व्यक्ति को लोगों ने पकड़ लिया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 22 Oct 2024 5:31 PM GMT
Kannauj News ( Pic- Newstrack)
X

Kannauj News ( Pic- Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक कामांध व्यक्ति ने घर के बाहर खेल रही एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी की उम्र करीब 40 साल बताई जा रही है जिसने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना की जानकारी लगते ही लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूरे मामले में विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

बच्ची की माँ ने बताया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और हमको बुखार था इसलिए हम दबा खाकर घर में लेते हुए थे तभी वह बच्ची को अकेला खेलता देख उसके साथ बदतमीजी की। जब वह चीखी चिल्लाई तो आसपास के लोगों ने देखा और मुझे सूचना दी।

कन्नौज पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि देखिए आज शाम 5 बजे के आसपास कोतवाली पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है और मौके पर ही उस व्यक्ति को लोगों ने पकड़ लिया है। तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची उस ब्यक्ति अनिल यादव को जो है हिरासत में लिया गया है। इसमें तहरीर प्राप्त कर ली गयी है अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है और बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story