Kannauj News: बच्ची के इलाज को पहुंचे दंपत्ति से मेडिकल कॉलेज के डाक्टरों ने की मारपीट

Kannauj News: मेडिकल कॉलेज में करीब एक घंटे तक बेटी के इलाज को लेकर भटकने के बाद पीड़ित दंपत्ति ने काफी इंतजार के बाद जब कॉलेज में मौजूद डाक्टरों से बच्ची के इलाज को लेकर कहा, तो भी बच्ची को उपचार नहीं मिल सका।

Pankaj Srivastava
Published on: 8 Oct 2024 8:07 AM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News

Kannauj News: कन्नौज जिले में एक नौ वर्षीय बच्ची को बुखार के कारण उपचार को लेकर तिर्वा मेडिकल कॉलेज पहुंचे दंपत्ति ने डाक्टरों पर अभद्रता और मारपीट करने का आरोप लगाया है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवा दिया है।

बताते चलें कि तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुआ गांव निवासी विवेक दुबे की 9 वर्षीय बेटी परी को बीते कुछ दिनों से बुखार आ रहा है। उपचार के बाद भी परी की हालत में सुधार नहीं हुआ। परी की हालत की चिंता होने के चलते बेटी के इलाज के लिये विवेक अपनी पत्नी के साथ बीती देर सायं तिर्वा मेडिकल कॉलेज पहुंचे।यहां इमरजेंसी से डाक्टरों ने पीड़ित दंपत्ति को बच्ची को बच्चों के डाक्टर के पास जाकर दिखाने को कहा। मेडिकल कॉलेज में करीब एक घंटे तक बेटी के इलाज को लेकर भटकने के बाद पीड़ित दंपत्ति ने काफी इंतजार के बाद जब कॉलेज में मौजूद डाक्टरों से बच्ची के इलाज को लेकर कहा, तो भी बच्ची को उपचार नहीं मिल सका। इसी बीच मेडिकल में हंगामा का शोर मच गया। पीड़ित दंपत्ति ने संबंधित डाक्टरों पर अभद्रता और मारपीट करने का आरोप लगाया है। विवेक का आरोप है, कि उनके साथ डाक्टर ने स्टॉफ के साथ मिलकर मारपीट की, जिसमें उनको चोट भी आई। इसके अलावा उनकी पत्नी के साथ भी धक्का मुक्की की गई।इस बीच बुखार से ग्रसित बच्ची भी हंगामे से सहमी नजर आई।

कॉलेज में हंगामे और शोर की जानकारी पर मौके पर सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी पहुंची। मामले को शान्त करवा दिया गया। उपरोक्त मामले में अभी तक कोई कार्यवाही सामने नहीं आई है। पुलिस का कहना है, कि पीड़ित की लिखित शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच पड़ताल कर कार्यवाही की जायेगी।फिलहाल घटनाक्रम के दौरान मेडिकल कॉलेज में हड़कंप का माहौल नजर आया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story