Meerut News: होटल में कैसिनो चलाने वाले आरोपियों को कोर्ट से मिली जमानत

Meerut News: पुलिस ने कसीनो का भंडाफोड़ करने के आरोप में भाजपा नेता समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में एसीजेएम प्राची अग्रवाल की कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है।

Sushil Kumar
Published on: 22 Oct 2024 3:53 PM GMT
Punjab and Haryana High Court
X

Meerut News  (photo: social media )

Meerut News: मेरठ शहर के नौचंदी थाना क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित होटल हारमनी इन में सोमवार रात पुलिस की छापेमारी में गिरफ्तार आठ आरोपियों को एसीजेएम प्राची अग्रवाल की कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ने जमानत की पुष्टि करते हुए न्यूजट्रैक को बताया कि पुलिस टीम ने सोमवार रात मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित होटल हारमनी इन में छापेमारी कर कैसीनो पकड़ा था। इस मामले में होटल संचालक और मालिक समेत कुल आठ लोगों को गिरफ्तार कर नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। नवीन अरोड़ा समेत सभी आठ आरोपियों को आज शाम कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है, जबकि मामले में शामिल अन्य आरोपी फरार हैं।

आपको बता दें कि सोमवार देर रात गढ़ रोड स्थित होटल हारमनी इन में पकड़ा गया करोड़ों का जुआ भारतीय जनता पार्टी के एक नेता द्वारा चलाया जा रहा था। पुलिस ने कसीनो का भंडाफोड़ करने के आरोप में भाजपा नेता समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि गिरफ्तार आरोपियों की सिफारिश में आए लोगों ने घटना की कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों से बदसलूकी और धक्का-मुक्की की थी।

पुलिस ने आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया है। जिसको लेकर कोर्ट परिसर में भारी भीड़ उमड़ पड़ी। यहां बता दें कि इस मामले में गिरफ्तार होटल मालिक नवीन अरोड़ा पूर्व में बीजेपी का महानगर कोषाध्यक्ष रहा है। इसकी पुष्टि बीजेपी के महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज ने न्यूज़ट्रैक से बातचीत में की है। उन्होंने बताया कि मेरे से पूर्व जो बीजेपी अध्यक्ष रहे हैं उनकी कार्यकारिणी में नवीन अरोड़ा कोषाध्यक्ष के पद पर थे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story