×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Meerut News: पत्नी की हत्या कर ससुराल में दी जानकारी, फिर खुद फांसी पर झूल गया पति

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज दोपहर एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और ससुराल फोन कर सूचना दी। उसके बाद खुद को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

Sushil Kumar
Published on: 19 Nov 2023 6:17 PM GMT
X

पत्नी की हत्या कर ससुराल में दी जानकारी, फिर खुद फांसी पर झूल गया पति: Video- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज दोपहर एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और ससुराल फोन कर सूचना दी। उसके बाद खुद को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

जिले के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र में हुई घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि आज दोपहर करीब दो बजे बजे प्रभारी निरीक्षक थाना परीक्षितगढ को सूचना प्राप्त हुई कि शमशान स्थल से परीक्षितगढ को जाने वाले कच्चे रास्ते पर शमशान घाट से करीब 100 मीटर की दूरी पर सुभाष गुर्जर पुत्र छिद्दा सिंह निवासी परीक्षितगढ जिला मेरठ के गन्ने के खेत के पास कच्चे रास्ते पर एक मोटरसाइकिल के पास एक महिला का शव पड़ा है तथा पास में ही अमरूद के पेड़ से एक पुरूष का शव लटका हुआ है। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक परीक्षितगढ एवं फिल्ड यूनिट टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही कर शवो को सील सर्वे मुहर कर वास्ते पोस्टमार्टम पीएम हाउस भिजवाया गया। मौके पर मृतको के परिजन व अन्य लोग उपस्थित थे।

मैंने तुम्हारी बेटी प्रिया को मार दिया है

एसएसपी के अनुसार मृतका की पहचान मृतका के पिता संजय पुत्र अनूप सिंह निवासी ग्राम सिखैडा थाना इंचौली मेरठ द्वारा कर बताया गया कि यह मेरी बेटी प्रिया (20) है तथा दूसरा शव मेरे दामाद सूरज (25) पुत्र गजेन्द्र का है। मुझसे आज करीब डेढ़ बजे दिन में मेरे दामाद सूरज ने फोन करके बताया था कि मैने तुम्हारी बेटी प्रिया को मार दिया है और मैं भी मरने वाला हूं तथा बताया कि कभी-कभी मेरे दामाद का मानसिक संतुलन खराब हो जाता था। आज भी मुझे लग रहा है कि उसका मानसिक संतुलन खराब हो गया था जिस कारण उसने ऐसा किया है।

मौके पर पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी सदर देहात द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। पत्नी की बॉडी पर चोट और गले दबाने के निशान मिले हैं वहीं युवक की बॉडी पर किसी प्रकार का कोई निशान नहीं है। पुलिस द्वारा आशंका लगाई जा रही है कि सूरज ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर खुद पेड से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस की छानबीन अभी जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story