Moradabad News: देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर परिवार ने पीटा

Moradabad News: मामले में पीड़िता के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 19 Sep 2024 6:01 AM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic: Social Media)

Moradabad News: रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है। एक युवक ने अपने ही भाभी के साथ ज़बरन संबंध बना लिया। जब इसका विरोध महिला ने किया तो देवर ने मारपीट भी की। इतना ही नहीं महिला ने अपने पति से देवर की इस करतूत की शिकायत की तो उसने महिला को पीटकर घर से निकाल दिया। महिला ने आरोपित देवर व ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी है।

देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला की शादी करीब 4 वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के एक गाँव के रहने वाले एक युवक से हुई थी। महिला ने बताया कि मेरा पति साजिद खनन का काम करता हैं तथा रात में अधिकतर बाहर रहते हैं। मेरे पति की गैर हाजिरी में मेरा कुंवारा देवर माजिद लगभग उम्र 30 वर्ष मेरे साथ आए दिन छेड़खानी व बदतमीजी करता है तथा मेरे अंगों से छेड़खानी करता है। मेरे बिना मर्जी के बार-बार बलात्कार करता चला आ रहा है। जब मैं विरोध करती तथा अपने पति व अपनी ससुराल वालों से कहती हूं तो सब माजिद का ही साथ देते हैं तथा कहते हैं कि देवर का भाभी में आधा साझा होता है।

परिवार ने पीटा

बीते 4 सितम्बर की रात को मेरा पति बाहर गया हुआ था। घर पर मैं अकेली कमरे में सो रही थी। कमरे में दरवाजा भी नहीं है। रात में मेरा देवर माजिद मेरे कमरे में घुस आया तथा मेरे साथ जबरदस्ती बिना मर्जी के बलात्कार किया। मैंने विरोध किया तो मुझे मारा पीटा। मैंने पति व ससुराल वालों से शिकायत की तो जेठ आरिफ व ससुर बाबू उर्फ दिलावर, सास सरवरी बेगम ने मुझे कमरे में बंद कर मारा पीटा। जेठ व ससुर नें मेरे कपड़े भी फाड़ दिए और मेरे साथ छेड़खानी की तथा धमकी दे रहे हैं कि घर की बात घर में रहने दे किसी से कहा तो तलाक देकर निकलवा देंगे व जान से मार देंगे। थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांचाल नें बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story