Moradabad News: जब मोहतरमा ने भरी पंचायत में उतारी चप्पल, फिर जमकर पीटा मौलाना साब को, फिर वीडियो हो रहा वायरल

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस के अगवानपुर नगर पंचायत के मोहल्ला ततारपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला एक बुजुर्ग मुल्ला को चप्पल ही चप्पल मार रही है

Sudhir Goyal
Published on: 29 Sep 2024 2:04 PM GMT (Updated on: 29 Sep 2024 2:10 PM GMT)
Muslim woman beats Maulana with slippers in front of Panchayat, video
X

जब मोहतरमा ने भरी पंचायत में उतारी चप्पल, फिर जमकर पीटा मौलाना साब को, फिर वीडियो हो रहा वायरल: Photo- Newstrack

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर में चप्पलों से पिटाई का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवती, एक मौलाना को चप्पलों से पीट रही है, तभी लोग उसे बचाते हैं।

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस के अगवानपुर नगर पंचायत के मोहल्ला ततारपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला एक बुजुर्ग मुल्ला को चप्पल ही चप्पल मार रही है तथा एक वीडियो में बातचीत हो रही है। वीडियो को सुनने के बाद सारी जानकरी की गई तो पता चला कि युवती की माँ ने पंचायत में पिटाई की है।

भूत भगाने के बहाने युवती के साथ छेड़छाड़

पूरा मामला ये हैं भूत भगाने के बहाने युवती के साथ छेड़छाड़ की गई थी। युवती को कमरे में बंद कर अश्लील हरकतें की गई थीं। युवती के बीमार होने पर भूत प्रेत का साया बताया था। काफी देर तक युवती के बाहर नहीं आने पर कमरे में मां घुसी तो कमरे के भीतर युवती बदहवास हालत में थी। युवती के कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। जिसके बाद महिला की शिकायत पर गांव में पंचायत बिठाई गई। इसी दौरान महिला ने मौलवी की जम कर पिटाई कर दी। अब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल हो रहा है।



युवती को अलग एक कमरे में ले गया

बताया जा रहा है कि मौलवी बच्चों को दीनी तालीम देता है। आरोपी का नाम फुरकान मौलवी बताया जा रहा है। फुरकान क्षेत्र के बच्चों को धार्मिक शिक्षा देने के साथ-साथ झाड़फूंक का भी काम करता है। आरोपी फुरकान ने महिला से कहा कि आपकी बेटी पर भूत प्रेत का साया है। इसका भूत उतारने के लिए एकांत में झाड़ फूंक करनी होगी और युवती को अलग एक कमरे में ले गया। युवती ने विरोध किया तो उसे धमकाने लगा। युवती के चीखने पर बाहर बैठी मां ने पूछा क्या हुआ तो फुरकान मौलवी बोला कि लड़की पर भूत हावी है। तुम अंदर मत आओ बाहर ही रुकी रहो। कह कर युवती की मां को रोक दिया। मां अंदर गई तो नजारा देख भौचक रह गई।

आरोपी फुरकान मौलाना को पुलिस कार्यवाही से बचाने के लिए मोहल्ले वालों ने एक पंचायत बुलाई और उसमें बात रखी। और पंचायत ने फैसला किया कि पुलिस में जाने पर धर्म की बेइज्जती होगी। इसे पंचायत में ही सजा देकर मामला सुलटा लो।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story