Muzaffarnagar News: क्राइम रील से फैली दहशत, अपहरण का वीडियो बना रहे थे तभी हो गया ये कांड

Muzaffarnagar News: तीन युवकों को फिल्मी अंदाज में अपहरण की रील बनाकर उस समय महंगा पड़ गया जब आसपास के लोगों ने खुलेआम युवक के अपहरण की आशंका को देखते हुए रील बना रहे इन युवकों को घेर लिया।

Amit Kaliyan
Published on: 22 Oct 2024 5:37 PM GMT
Crime reel spread panic, they were making a video of the kidnapping when
X

क्राइम रील से फैली दहशत, अपहरण का वीडियो बना रहे थे तभी...: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में दिनदहाड़े सरेराह बाइक सवार तीन युवकों को फिल्मी अंदाज में अपहरण की रील बनाकर उस समय महंगा पड़ गया जब आसपास के लोगों ने खुलेआम युवक के अपहरण की आशंका को देखते हुए रील बना रहे इन युवकों को घेर लिया। जिसके बाद हालात बिगड़ता देख इन युवकों ने कैमरा दिखाकर मौके से किसी तरह अपनी जान बचा ली, लेकीन इस रील के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई। जिसके चलते पुलिस अब वायरल रील के आधार पर इन लड़कों को चिन्हित कर अपनी आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

दरसअल मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र का जहाँ तीन युवकों द्वारा सार्वजनिक स्थल पर आपस में किडनैपिंग की एक रील बनाई जा रही थी। इस दौरान आसपास के लोगों में भय की स्थिति उत्पन्न हो गई और लोगों ने इन युवकों को घेर लिया।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही अपहरण की ये रील

आपको बता दे कि अपहरण की ये रील सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें यह पूरी घटना साफ दिखाई दे रही है की एक बाइक पर दो युवक चाट की रेडी पर आकर रुकते हैं और वहाँ चाट खा रहे एक युवक को कुछ नशीला पदार्थ सूंघकर जबरन मोटरसाइकिल पर ले जाने की कोशिश करते हैं इस दौरान अपहरण की आशंका को देखकर आसपास के लोगों ने इन युवकों को घेर लिया तो युवकों ने अपना कैमरा दिखाकर वहां से तो अपनी जान बचा ली लेकिन इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए अब रील में दिखाई दे रहे इन युवकों को चिन्हित कर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दिए हैं।

जिसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रामाशीष यादव ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी जो कस्बा खतौली क्षेत्र में एक सार्वजनिक स्थान पर तीन लड़कों द्वारा आपस में एक किडनैपिंग की वीडियो बनाई जा रही थी इस रील बनाने के दौरानआस पास के लोगों में भय की स्थिति उत्पन्न हो गई जो वीडियो वायरल हुई है उसके आधार पर इन लड़कों का चिन्हांकन किया जा रहा है चिन्हांकन करके अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story