UP Meerapur By Election 2024: आजाद समाज पार्टी प्रत्याशी का नामांकन, बोले NDA से रहेगी हमारी फाइट रहेगी

UP Meerapur By Election 2024: जाहिद हुसैन का कहना है कि मैंने मीरापुर विधानसभा पर जो उपचुनाव हो रहा है उसमें आजाद समाज पार्टी काशीराम की तरफ से अपना नामांकन दाखिल किया है।

Amit Kaliyan
Published on: 22 Oct 2024 2:50 PM GMT
UP Meerapur By Election 2024: आजाद समाज पार्टी प्रत्याशी का नामांकन, बोले NDA से रहेगी हमारी फाइट रहेगी
X

Muzaffarnagar News (Pic- Newstrack)

UP Meerapur By Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में स्थित मीरापुर विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को उपचुनाव होना है। जिसके लिए यहां 18 अक्टूबर से नामांकन प्रक्रिया चल रही है। जिसके चलते मंगलवार को आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी जाहिद हुसैन ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। आपको बता दें कि मीरापुर में होने वाले इस उपचुनाव के लिए अभी तक सिर्फ आजाद समाज पार्टी, बीएसपी और समाजवादी पार्टी ने ही अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है।

तीनों ही पार्टियों ने यहां मुस्लिम समुदाय से अपने प्रत्याशी उतारे हैं, जबकि एनडीए गठबंधन की ओर से राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी की घोषणा होना बाकी है। आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी जाहिद हुसैन ने आज नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि जीत या हार तो वक्त ही बताएगा, लेकिन मीरापुर विधानसभा सीट से आजाद समाज पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ रही है, वहीं इस चुनाव में हमारा मुकाबला एनडीए गठबंधन से है।

जाहिद हुसैन का कहना है कि मैंने मीरापुर विधानसभा पर जो उपचुनाव हो रहा है उसमें आजाद समाज पार्टी काशीराम की तरफ से अपना नामांकन दाखिल किया है और सब कुछ खैरियत से हो गया आप लोगो की दुआओं से दाखिल करके बाहर आ गए। हार जीत देखो वह तो वक्त बताएगा लेकिन आजाद समाज पार्टी मीरापुर विधानसभा पर उपचुनाव जो हो रहा उसे बहुत मजबूती से लड़ रही है और हर समाज, हर वर्ग का हमें वोट मिलेगा और परवरदिगार ने चाहा तो हम बहुत भारी मतों से मीरापुर विधानसभा पर विजयी होंगे। करीब 2 महीने पहले मुझे प्रभारी बनाया गया था। दो महीने से मैं क्षेत्र में मेहनत कर रहा हूं और आगे भी मेहनत को बढ़ाएंगे और लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story