Jan Vishwas Yatra Ghaziabad: सीएम योगी के स्वागत की तैयारियों में लगे दो बीजेपी नेताओं में हुई तू-तू मैं-मैं, देखें ये वीडियो

Jan Vishwas Yatra Ghaziabad: अंबेडकर रोड पर स्थानीय बीजेपी नेता अजय शर्मा और स्थानीय बीजेपी नेता मयंक गोयल आपस में बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Chitra Singh
Published on: 25 Dec 2021 10:27 AM GMT
Jan Vishwas Yatra Ghaziabad
X

जन विश्वास यात्रा गाज़ियाबाद (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक)

Jan Vishwas Yatra Ghaziabad: भाजपा की जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra BJP) की तैयारी के दौरान भाजपा के दो स्थानीय इकाई के नेता आपस में बहस करते हुए दिखाई दिए। भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा और वरिष्ठ स्थानीय नेता मयंक गोयल के बीच आपस में बहस हो गई। जिसमें प्रशासनिक अधिकारी भी आ गए। मामला रोड किनारे स्वागत के लिए लगाए जाने वाले मंच को लेकर शुरू हुआ था।

अजय शर्मा का कहना था कि जो अतिरिक्त मंच रोड के नारे लगाए गए हैं, उन्हें हटाया जाना चाहिए। तो वही मयंक गोयल का कहना था कि सभी लोग अपने अपने तरह से सीएम के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कहा कि इसे बहस या तू-तू मैं-मैं का नाम ना दिया जाए, तो बेहतर है। आपको बता दें, शाम को अंबेडकर रोड पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का रोड शो (Yogi Adityanath roadshow) होना है। जिसके लिए जगह जगह पर मंच लगाकर उनके स्वागत की तैयारी की जा रही है। इस पूरी बहस का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

वीडियो अंबेडकर रोड का ही है। जहां पर स्थानीय बीजेपी नेता अजय शर्मा और स्थानीय बीजेपी नेता मयंक गोयल आपस में बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान प्रशासन के अधिकारी भी खड़े हुए हैं। अजय शर्मा कह रहे हैं कि रूट किसी भी हालत में डाइवर्ट नहीं होना चाहिए। दरअसल वह इस संदर्भ में कह रहे हैं, कि अगर अतिरिक्त मंच आदि लगाए जाएंगे तो उससे रूट डायवर्ट करना पड़ सकता है। वही मयंक गोयल कह रहे हैं कि सभी को स्वागत करने का अधिकार है। हालांकि प्रशासन के अधिकारी दोनों को समझा देते हैं।

बीजेपी के वरिष्ठ स्थानीय नेता मयंक गोयल ने कहा कि सीएम योगी गाजियाबाद आ रहे हैं, जिससे सभी में उत्साह देखने को मिल रहा है। सभी लोगों की तमन्ना है कि वह मंच लगाएं और स्वागत करें।लेकिन सबको मंच की जगह नहीं मिल पा रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक है, हमारे बीच कोई विवाद या टेंशन नहीं है। वहीं भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि बहस की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि चौधरी मोड़ पर मुख्यमंत्री के रूट डायवर्ट करने की बात कही जा रही थी।लेकिन हमने कहा कि कोई रोड डाइवर्ट नहीं होना चाहिए।कुछ लोगों ने टेंट रोड पर लगा लिए थे।लेकिन हमने एसपी ट्रैफिक से बात करके सब कुछ सॉल्व कर दिया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story