Raebareli News: अमेठी हत्याकाण्ड मामला, मृतका के भाई ने पुलिस खुलासे पर उठाये सवाल

Raebareli News: भानू का दावा है कि रायबरेली पुलिस ने अगर समय पर कार्रवाई की होती तो बच जाती सब की जान ।

Narendra Singh
Published on: 5 Oct 2024 7:27 AM GMT
X

Amethi murder case  (फोटो: सोशल मीडिया )

Raebareli News: अमेठी हत्याकाण्ड मामला में मृतका पूनम भारती के भाई भानू ने पुलिस खुलासे पर उठाये हैं कई सवाल । भाई भानू का कहना है कि मेरी बहन का चन्दन से कोई प्रेम सम्बन्ध नहीं था । उसने राह चलते फोटो खींच कर उससे बनाया था फोटो । पड़ोसी होने के नाते जान पहचान हुई तो बहन को परेशान करने लगा था । यही नहीं मेरी बहन का मोबाइल ज़बरदस्ती छीन कर लिया था नम्बर और फिर करने लगा था फोन ।

बहन के साथ पूरे परिवार को परेशान करने लगा था। भानू का दावा है कि रायबरेली पुलिस ने अगर समय पर कार्रवाई की होती तो बच जाती सब की जान । भानू ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि गदागंज, इंदिरा नगर चौकी, अमेठी के शिवरतनगंज थाने समेत रायबरेली के नगर कोतवाली तक चक्कर लगाया । रायबरेली नगर कोतवाली में थानेदार को बताया कि मेरे जीजा भी पुलिस में रहे हैं, तब जाकर लिखा गया मुकदमा । भानू ने बताया कि जान से मारने की धमकी के बावजूद हलकी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 151 की कार्रवाई कर चन्दन को छोड़ दिया गया था ।

स्वामी प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान

वही आज अमेठी कांड अपडेट पर पहुंचे राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है । अंतिम संस्कार में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने मनोज कुमार पांडे विधायक ऊंचाहार पर तंज करते हुए कहा कि मानवता भूल गए ऊंचाहार विधायक । पिता को लेकर पहुंचे मुख्यमंत्री से मुलाकात करने अंतिम संस्कार में भी नहीं होने दिया शामिल हितकर है। ऐसी मानवता पर परिवार को आर्थिक लाभ मिले । वही दोषी पुलिस कर्मियों कार्यवाही होनी चाहिए,अन्यथा बड़ा आंदोलन किया जाएगा ।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story