Raebareli News: खून से लथपथ युवक, दबंगों ने जूता चाटने पर किया मजबूर, जाने क्या है मामला

Raebareli News: पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया है कि वायरल वीडियो में नज़र आ रहे आरोपी और पीड़ित दोनों आपराधिक प्रवृत्ती के हैं और इनके बीच वर्चस्व की लड़ाई है।

Narendra Singh
Published on: 19 Sep 2024 1:49 AM GMT
X

अरुण नौहार सीओ डलमऊ  (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Raebareli News: रायबरेली जिले के कानून व्यवस्था को लेकर एक तरफ प्रदेश में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए एकशन बुलडोज़र और ऑपरेशन लंगड़ा जैसे कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं वहीं रायबरेली में हालात कुछ और ही हैं। यहाँ एक वायरल वीडियो ज़िलें में दबंगों की नर्सरी तैयार होने की दास्तान बयान कर रहा है।

वायरल वीडियो ऊंचाहार थाना इलाके का है। एक वायरल वीडियो किसी कार के भीतर का है जिसमें एक खून से लथपथ युवक को कई लोग ज़ोर ज़ोर से गन्दी गन्दी गलियां दे रहे हैं और साथ ही साथ नसीहत भी दे रहे हैं कि वह लोग तुमसे बड़े दबंग हैं। दूसरा वीडियो कुछ सेकण्ड का है जो किसी बाग़ का है, जिसमे वही युवक जिसे कार में गालियां दी जा रही हैं यहाँ एक युवक का जूता चाटते हुए नज़र आ रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले में आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया है कि वायरल वीडियो में नज़र आ रहे आरोपी और पीड़ित दोनों आपराधिक प्रवृत्ती के हैं और इनके बीच वर्चस्व की लड़ाई है।

पीड़ित की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज

सीओ डलमऊ ने बताया कि मामला पूराना है और पीड़ित की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। इस मामले की एफआईआर कॉपी के मुताबिक घटना 21 सितम्बर की है। ऊंचाहर थाना इलाके में सवैया राजे गांव का रहने वाला अमन सिंह किसी काम से ऊंचाहर गया था। वहां चार पहिया पर स्वार कुछ लोगों ने उसकी बाइक पर टक्कर मारकर उसे अगवा किया और फिर उसके साथ मारपीट कर वापस टोल प्लाजा के पास फेक कर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में छोटू सिंह समेत 12 नामज़द और तीन अज्ञात के खिलाफ अगवा कर जान से मारने समेत बीएनएस की अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।


इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। अरुण नौहार सीओ डलमऊ ने बताया कि यह घटना पूर्व की है, जिसमें निरोध आत्मक कार्रवाई की गई है और वादी प्रतिवादी दोनों अपराधी किस्म के हैं वादी के तहरीर पर थाना ऊंचाहार में विवेचना प्रचलित है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story