Shravasti news: भिनगा नगर के अलक्षेन्द्र इंटर कालेज की 12 वीं की छात्रा बनीं एक दिन की एसएचओ

Shravasti News: भिनगा शहर के अलक्षेन्द्र इंटर कालेज की 12वीं की मेधावी छात्रा राज नन्दिनी पुत्री सुभाष सिंह निवासी चकवा थाना कोतवाली भिनगा जनपद श्रावस्ती को एक दिन का कोतवाली एसएचओ नियुक्त किया गया

Radheshyam Mishra
Published on: 5 Oct 2024 11:17 AM GMT
Shravasti News ( Photo - Newstrack )
X

Shravasti News ( Photo - Newstrack )

Shravasti News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवरात्र में 'मिशन शक्ति' के पांचवे चरण की शुरुआत की। इसके तहत महिला सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति अभियान की नई योजनाओं को परखने के लिए डीएम अजय कुमार द्विवेदी और एसपी घनश्याम चौरासिया ने भिनगा शहर के अलक्षेन्द्र इंटर कालेज की 12वीं की मेधावी छात्रा राज नन्दिनी पुत्री सुभाष सिंह निवासी चकवा थाना कोतवाली भिनगा जनपद श्रावस्ती को एक दिन का कोतवाली एसएचओ नियुक्त किया गया जिनके द्वारा कार्य के निर्वहन करते हुए जनसुनवाई किया गया ।

जनसुनवाई में छात्रा राज नंदनी ने एसएचओ कोतवाली भिनगा के रूप में विभिन्न प्रार्थनापत्र देखें।इस दौरान एक प्रार्थनापत्र प्रार्थनी श्रीमती जाहिदा बेवा पत्नी अब्दुल रसीद निवासी मोहल्ला अन्सारी नगर थाना कोतवाली भिनगा जनपद श्रावस्ती के प्रार्थनापत्र की जांच के क्रम में कांस्टेबल अश्वनी वर्मा को जांच हेतु आदेशित किया गया। इस दौरान डीएम अजय कुमार द्विवेदी और एसपी घनश्याम चौरासिया भी मौजूद रहे।

छात्रा ने एसएचओ के ताैर पर महिला पुलिस कर्मीयों को नारी सुरक्षा हेतु हर समय अलर्ट रहने और आने वाली समस्याओं से निपटने के गुण भी बताए गए ।छात्रा ने कहा कि उसका सपना आईपीएस बनाकर देश सेवा करने का का है। जिसके लिए वह अभी से तैयारी कर रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story